in

रणबीर कपूर ने कैसे किए थे ‘ब्रह्मास्त्र’ के धांसू एक्शन सीन? अयान मुखर्जी ने BTS VIDEO शेयर कर बताया

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) सिनेमाघरों में 5 दिन बाद रिलीज हो जाएगी. अयान मुखर्जी ने एक नई क्लिप साझा की है और उन्होंने इस बार एक बीटीएस वीडियो साझा किया है. वीडियो में, हम रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय को अपने-अपने रोल के लिए कड़ी मेहनत करते हुए देख सकते हैं.

अयान ने वीडियो को शेयर करते हुए फिल्म के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. उन्होंने लंबे नोट में लिखा है, ‘जहां आध्यात्मिकता, टैक्नोलॉजी से मिलती है. फिल्म के रिलीज होने में 5 दिन शेष हैं. कल पहली बार, मैंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के हर शॉट को देखा. आखिर में पूरी हुई और दर्शकों के देखने के लिए तैयार है!’

अयान मुखर्जी वीडियो शेयर करके हुए भावुक
उन्होंने आगे कहा, ‘मेरे लिए बहुत भावुक पल हैं, क्योंकि यह यात्रा हर एक शॉट पर कितनी लंबी और चुनौतीपूर्ण रही है. ड्राइंग बोर्ड से लेकर बड़े पर्दे तक! आज आपके साथ पर्दे के पीछे के कुछ सीन साझा करना सही लगा.’ अयान मुखर्जी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘प्राचीन भारतीय अस्त्रों को पेश करते हुए एक नया टीजर साझा किया था, जिसमें नंदी अस्त्र, वानर अस्त्र, प्रभास्त्र, पवनास्त्र, गजस्त्र, नाग धनुष, जलस्त्र और अग्नि अस्त्र शामिल हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ में कई एक्टर्स ने निभाई है प्रमुख भूमिका
अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं. फिल्म में, रणबीर शिव की भूमिका निभा रहे हैं, जिनके पास अग्नि की शक्ति है, जबकि आलिया ने उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई है. अमिताभ बच्चन फिल्म में रणबीर के गुरु बने हैं.

9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’
करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म 2014 से चर्चा में है. यह तीन पार्ट में रिलीज होगी और पहला पार्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट वन: शिवा’ 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी.

Tags: Ayan mukerji, Brahmastra movie, Ranbir kapoor

Source link

पुराने दर्द से रहते हैं परेशान तो खाने की इन 4 आदतों को आज ही बदल दें, मिलेगा आराम

Teacher’s Day 2022: टीचर्स डे कब और क्यों मनाया जाता है? बच्चों को बताएं इससे जुड़ी ज़रूरी बातें