in

रणवीर सिंह और यशराज फिल्म्स की अलग हुई राहें, टूटा 12 साल पुराना रिश्ता

मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करियर की शुरुआत से ही बॉलीवुड में अपनी जड़े जमाए हुए हैं. यशराज फिल्म्स के साथ जुड़कर उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर ने यशराज फिल्म्स से नाता तोड़ने का फैसला कर लिया है. वही यशराज फिल्म्स जहां से वह रातोंरात स्टार बन गए थे.

कहा जाता है कि रणवीर सिंह के करियर का ग्राफ बढ़ाने में यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा का बहुत बड़ा हाथ था. उनकी फिल्मों से ही रणवीर आज इंडस्ट्री में इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं. साल 2010 में रणवीर सिंह ने इसी कंपनी के साथ मिलकर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. लेकिन अब कहा जा रहा है कि यशराज की टैलेंट कंपनी रणवीर का काम नहीं देखेगी.

आदित्य चोपड़ा संग नहीं बिगड़े रिश्ते
रिपोर्ट्स की मानें तो, रणवीर सिंह ने भले ही यशराज फिल्म्स से अलग होने का मन बना लिया हो लेकिन, आज भी आदित्य चोपड़ा के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं. कहा जा रहा है कि ऐसा नहीं है कि रणवीर अब यशराज फिल्म्स के प्रोजेक्ट में नजर नहीं आएंगे. फ्यूचर में भी अगर उनके पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट आती है, जिसमें सिर्फ रणवीर सिंह ही फिट बैठते हैं तो वह जरूर साथ काम करेंगे.

Dharavi Bank Teaser: ‘धारावी बैंक’ वेब सीरीज का टीजर हुआ रिलीज, सुनील शेट्टी और विवेक ओबेरॉय होंगे आमने-सामने

यशराज फिल्म्स की ये तीन फिल्में रही फ्लॉप
करियर की पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ को छोड़ दें तो रणवीर सिंह ने यशराज फिल्म्स के साथ जो फिल्में की वह ज्यादा सफल नहीं हो पाईं. इनमें ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ ये फिल्म टिकट खिड़की पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन फिल्म में रणवीर के काम को पसंद किया गया था. इसके अलावा साल 2016 में आदित्य चोपड़ा की ‘बेफिक्रे’ और इसी साल आई ‘जयेशभाई जोरदार’ भी फ्लॉप साबित हुई थी.

अपकमिंग प्रोजेक्ट
यशराज बैनर को छोड़ दें तो रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली के साथ कई ऐसी फिल्में दी हैं, जो ब्लॉबस्टर रही हैं. इनमें पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं बात अगर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में भी काम करेंगे.

Tags: Ranveer Singh, Yashraj Films

Source link

हाई कोलेस्ट्रॉल को कम करने में मददगार है क्विनोआ, जानिए अन्य हेल्थ बेनेफिट्स

इंटरव्यू में जाने से पहले भूलकर भी न करें ये कॉमन मिस्टेक्स, प्रोफेशनल लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स