in

रणवीर सिंह नहीं, ऋतिक रोशन भी नहीं… तो कौन होगा ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का ‘देव’? यकीन मानिए नाम हैरान कर देगा

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ (Brahmastra Part 1: Shiva) रिलीज हो चुकी है और धुआंधार कमाई भी कर रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाना शुरू कर दिया और यही सिलसिला अभी भी जारी है. फिल्म दिन पर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. ‘ब्रह्मास्त्र’ के अभी दो और पार्ट आएंगे, इसका ऐलान पहले ही कर दिया गया था. फिल्म के पहले पार्ट का नाम जहां ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ है तो वहीं दूसरे पार्ट का नाम ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ होगा. पार्ट 1 में जहां रणबीर कपूर ‘शिवा’ के लीड रोल में हैं तो वहीं पार्ट 2 के ‘देव’ के किरदार की भी चर्चा शुरू हो गई है.

हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर फिल्म के दूसरे पार्ट में लीड रोल में कौन नजर आएगा? एक तरफ जहां रणवीर सिंह का नाम चर्चा में है तो दूसरी ओर ऋतिक रोशन का नाम भी इस रोल के लिए सुर्खियों में है. जब से दोनों नामों की चर्चा शुरू हुई है, फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर वह कौन सा स्टार होगा, जो इस फिल्म की दूसरे पार्ट की कहानी का लीडिंग किरदार होगा.

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा की रिलीज से ही चर्चा शुरू हो गई थी कि फिल्म के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण फीमेल लीड और रणवीर सिंह मेल लीड की भूमिका में होंगे. फिर रिपोर्ट्स आईं कि करण जौहर ने दूसरे पार्ट के लीड रोल के लिए ऋतिक रोशन से संपर्क किया है. कहा यह भी गया कि, पार्ट 1 के बनते समय ही पार्ट 2 के लिए ऋतिक रोशन का नाम कंफर्म कर लिया गया था.

लेकिन, अब कहा जा रहा है कि ऋतिक ने यह किरदार निभाने से मना कर दिया है, क्योंकि उनके पास दूसरे भी किरदार हैं. हालांकि, अब तक मेकर्स की ओर से ना तो रणवीर और ना ही ऋतिक के नाम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. इस बीच एक नए ही एक्टर का नाम ‘देव’ के किरदार के लिए चर्चा में आ गया है और ये नाम आपको हैरान करने वाला है.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ‘ब्रह्मास्त्र पार्टः 2’ के लिए अब मेकर्स कार्तिक आर्यन के नाम पर भी विचार कर रहे हैं. है ना ये सरप्राइजिंग? हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा. बीते दनों करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच अनबन की खबरें आई थीं. कार्तिक पहले करण की दोस्ताना 2 करने वाले थे, जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर भी नजर आने वाली थीं. लेकिन, बाद में पंगे की खबर आने के बाद इस फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई.

Tags: Brahmastra movie, Hrithik Roshan, Kartik aaryan, Ranveer Singh

Source link

पतले बालों में भूलकर भी ना करें इन 5 चीज़ों को इस्तेमाल वरना और भी ज्यादा डैमेज हो जाएंगे हेयर

Paneer Kali Mirch Recipe: घर आए मेहमानों के लिए बनाएं पनीर काली मिर्च, लाजवाब स्वाद रहेगा याद