in

रवि किशन ने फैंस को दिखाई पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म की झलकियां, साउथ मूवी को टक्कर दे रहा ये भव्य सेट

लॉकडाउन के बाद से साउथ की पैन इंडिया फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं और बॉलीवुड दिन व दिन नीचे जाता दिख रहा है. एसए राजामौली द्वारा बाहुबली के बाद से शुरु हुआ ये ट्रेंड अब एक मेकर फॉलो कर रहा है. इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) भी पहली बार पैन इंडिया फिल्म की रेस में शामिल हो चुका है और इसकी शुरुआत रवि किशन ने की है. जी हां, हाल ही में अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपनी पैन इंडिया फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ के भव्य सेट की कुछ झलकियां भी फैंस के साथ साझा की हैं.

5 भाषाओं में आएगी रवि किशन की पैन इंडिया फिल्म

रवि किशन ने अपने फेसबुक पर उनकी आने वाली फिल्म महादेव के बड़े सेट के निर्माण की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘महादेव का गोरखपुर, पैन इंडिया फिल्म 5 भाषाओं में आने वाली है. पहली बार गुरु गोरक्षनाथ घाट पर बन रहा साउथ प्रोडक्शन का भव्य सेट! #हर_हर_महादेव’. फिल्म के सेट पर एक विशालकाय शिव भगवान की प्रतिमा का निर्माण हो रहा है और नदी किनारे एक भव्य स्टेज बनाई जा रही है जिसे आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

साउथ फिल्म को टक्कर देगी ‘महादेव का गोरखपुर’

अब देखना ये होगा कि क्या वाकई रवि किशन की ये फिल्म बिग स्केल पर बनी साउथ की मूवीज को टक्कर देगी. कुछ दिन पहले ही अभिनेता और राजनेता ने अपने सोशल अकाउंट पर फिल्म का मोशन पिक्चर जारी किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, यह पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म है. यह फिल्म मूल रूप से तो भोजपुरी में बनाई जा रही है लेकिन इसे भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम 6 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. अभिनेता की पैन इंडिया मूवी में एक ऋषि के रूप में दिखते हैं जो तपस्या में लीन रहते हैं. महादेव का गोरखपुर में रवि किशन अब तक किए गए सभी किरदारों से अलग रोल में होंगे और मोशन पिक्चर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

साउथ फिल्मों में भी काम कर चुके रवि किशन

आपको बता दें कि रवि किशन न सिर्फ भोजपुरी बल्कि उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी कई शानदार फिल्में की हैं. वे तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्म में भी अपनी झलक दिखा चुके हैं. उनकी आने वाली फिल्म Love You Loktantra में सपना चौधरी भी नजर आएंगी.

Tags: Ravi Kishan, Ravi kishan movies

Source link

आंख में हो गई है गुहेरी तो राहत पाने के लिए आजमाएं ये अचूक घरेलू उपाय

शराब नहीं पीते, फिर भी हैं फैटी लिवर डिजीज के शिकार, जानें क्या कहती है NAFLD पर हुई स्टडी