in

रश्मिका मंदाना ने बटर चिकन, पनीर भुर्जी, सीक कबाब, मकाई दी रोटी का स्वाद लेकर दिल्ली को कहा ‘Goodbye’

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन के लिए इधर-उधर का दौरा कर रही हैं. अभिनेत्री इन दिनों ‘वरिसु’ (Varisu) की शूटिंग और ‘गुडबाय’ (Goodbye Promotion) के प्रचार के बीच काफी दौड़- भाग कर रही हैं. हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिखीं, जहां उन्होंने यहां के स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाया और तस्वीर को भी अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है.

एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन स्टारर गुडबाय को प्रमोट करने दिल्ली आई थीं और शहर में उन्होंने बहुत अच्छा समय बिताया. इसी बीच रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ढेर सारे जायके देखे जा सकते हैं.

रश्मिका ने ‘Goodbye’ के प्रमोशन के बीच लिया दिल्ली के जायकों का स्वाद
रश्मिका ने तस्वीर को शेयर कर नोट में लिखा, ‘जब दिल्ली में दाल मखनी, बटर चिकन, पनीर भुर्जी, सीक कबाब, मकाई दी रोटी, दही कबाब जैसी चीजों का मैंने ऑर्डर किया.’ जैसे ही वे राजधानी से प्रस्थान करने लगीं तो लिखा, ‘धन्यवाद दिल्ली तुम बहुत प्यारी हो! अगली बार, चलो एक मोमो डेट के लिए चलते हैं.’ अभिनेत्री के फैंस उनकी आने वाली हिंदी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रश्मिका मंदाना गुडबाय में तारा का किरदार निभाते दिखाई देंगी जो कि उनकी असल जिंदगी से बिल्कुल विपरीत है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, असल में तारा उनकी बहन शिमन की तरह है, जो उनसे 16 साल छोटी है.


असल जिंदगी में ‘Goodbye’ की तारा जैसी नहीं हैं रश्मिका
अभिनेत्री का कहना है कि ‘मैं तारा की तरह बिल्कुल भी नहीं हूं, जो रीति-रिवाजों में विश्वास नहीं करती और हर चीज पर सवाल उठाती है. मुझे सभी रीति-रिवाजों और अंधविश्वासों में बहुत विश्वास है. मुझे लगता है कि मेरी बहन उसके जैसी ही है. क्योंकि वो हर चीज के लिए स्पष्टीकरण चाहती है. जैसे, आप ऐसा क्यों कर रहे हैं या मुझे ऐसा करने के लिए क्यों कहा गया है? तो, हां, तारा और मेरी बहन इस तरह से काफी एक जैसी हैं. गुडबाय के अलावा रश्मिका के पास ‘पुष्पा 2’, ‘एनिमल’ और बॉलीवुड फिल्म ‘मिशन मजनू’ भी है जिसमें वे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ नजर आएंगी. जबकि विजय थलपति के साथ ‘वरिसू’ (Varisu) में दिखाई देंगी.

Tags: Rashmika Mandana, Rashmika Mandanna, Rashmika mandanna pics

Source link

टीचर,वार्डन समेत कई पदों पर निकली भर्ती,हर महीने 20000 सैलरी, ऐसे करें आवेदन | kasturba gandhi balika vidyalaya teacher and other posts, government teacher jobs

कहीं आप देसी घी के नाम पर नकली प्रोडक्‍ट तो नहीं खरीद रहे? इस तरह करें इसकी शुद्धता की जांच