in

राखी सावंत बॉयफ्रेंड के लिए बदलेंगी धर्म? आदिल खान बोले- ‘मुस्लिम बैकग्राउंड से आता हूं, ये भी ध्यान रखना है’

Rakhi Sawant Boyfriend Adil Khan Latest News Update Today in Hindi: राखी सावंत इन दिनों अपने रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रही हैं. वह आदिल खान दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में हैं. आदिल एक बिजनेसमैन हैं. हाल में दोनों का एक म्यूजिक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला. राखी आदिल से बहुत प्यार करती हैं. यही वजह है वह कि आदिल के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. आपने अगर गौर किया हो, तो देखेंगे कि राखी अब पहले जितने बोल्ड आउटफिट कैरी नहीं कर रहीं. वह नॉर्मल ड्रेस में दिख रही हैं.

इसकी वजह, आदिल के प्यार को माना जा रहा है. राखी सावंत आदिल के लिए बुर्का पहने के लिए भी तैयार हैं. इंडिया टीवी के मुताबिक, राखी ने खुद इसका खुलासा किया था कि आदिल और उनके परिवार को पसंद नहीं है कि वह ग्लैमरस और शॉर्ट ड्रेस पहनें. इसलिए उन्होंने नॉर्मल और सिंपल ड्रेस पहनना शुरू कर दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत का कहना है कि वह आदिल और उनके परिवार को दुख नहीं पहुंचाना चाहती हैं. इसलिए वह नॉर्मल और सिंपल आउटफिट में पहनकर भी काफी खुश हैं. वहीं, आदिल से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि राखी छोटे और अजीब कपड़े पहनती थीं. इसलिए उन्होंने उसे ठीक होने कपड़े पहनने के लिए कहा हैं.

सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में आदिल खान ने कहा, “मैंने राखी को हिजाब या बुर्का पहनने के लिए नहीं कहा है लेकिन मैं अगर राखी साथ हूं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपना धर्म भूल जाऊं. मैं मुसलमान बैकग्राउंड हूं और मुझ यह भी देखना है.” वहीं, आदिल ने शादी के बारे में कहा कि वह राखी जल्द बहुत ही जल्द उनके जाएंगी.

Tags: Rakhi sawant

Source link

वर्किंग लाइफ में ‘माइक्रोब्रेक्स’ की जरूरत को न करें इग्नोर, बोरिंग काम में भी आएगा इंट्रेस्ट

टबाटा वर्कआउट से बर्न करें फैट, जानिए इसके फायदे और करने का सही तरीका