in

राजीव सेन-चारु असोपा की बेटी को हुआ डेंगू, एक्ट्रेस ने लंबे-चौड़े नोट के साथ बताया जियाना का हाल

मुंबईः सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी यानी राजीव सेन (Rajeev Sen) और टीवी अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) का बनता-बिगड़ता रिश्ता लगातार चर्चा में है. शादी के तुरंत बाद ही कपल के बीच खिट-पिट शुरू हो गई. कई बार दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए इस ओर इशारा किया कि दोनों अलग हो रहे हैं, फिर अचानक साथ में पोस्ट शेयर कर अपना प्यार भी जाहिर करने लगे. दोनों के बीच का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था, लेकिन फिर दोनों साथ भी आ गए. इस बीच, करवाचौथ के दूसरे ही दिन चारु ने एक बार फिर राजीव सेन के साथ अपने रिश्ते के अंत तक बढ़ने की ओर इशारा किया. चारु का पोस्ट खूब सुर्खियों में रहा. अब अभिनेत्री का एक ओर पोस्ट सुर्खियों में आ गया है, जो चारु की बेटी जियाना से जुड़ा है.

दरअसल, राजीव सेन और चारु असोपा की बेटी जियाना इन दिनों अस्पताल में भर्ती है. जिसकी तस्वीर चारु ने शेयर की है और अपनी बेटी के स्वास्थ्य के बारे में बताया है. चारु ने अपने पोस्ट में बताया है कि उनकी बेटी जियाना को डेंगू हुआ है, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, अब जियाना की हालत पहले से बेहतर है.

शेयर की गई तस्वीरों में जियाना को अपनी मां चारु की गोद में देखा जा सकता है. जियाना की तस्वीर शेयर करते हुए चारु ने लिखा- ‘मेरी इंस्टाग्राम फैमिली, आज तीन दिन बाद मेरी जान, मेरी नन्ही जियाना बेहतर महसूस कर रही है. दो दिन पहले उसे डेंगू हुआ था. मुझे अपनी नन्ही परी पर बहुत गर्व है. वह मेरी बहादुर बच्ची है. पिछले कुछ दिनों में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था लेकिन अब वह ठीक हो रही हैं.’

चारु असोपा का पोस्ट अब चर्चा में आ गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @asopacharu)

चारु आगे लिखती हैं- ‘जियाना अभी भी अस्पताल में भर्ती है, लेकिन बेहतर हो रही है. डॉक्टर सही मायने में फरिश्ते होते हैं.’ चारु का यह पोस्ट देखने के बाद कई सेलेब्स और अभिनेत्री के फैंस ने जियाना के जल्द से जल्द ठीक होने की बात कही है. बता दें, चारु अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने पति राजीव सेन से अलगाव का ऐलान किया है. इससे पहले दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था, लेकिन बाद में दोनों ने बेटी जियाना के लिए अपना मन बदल लिया. लेकिन अब एक बार फिर दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है.

Tags: Charu asopa, Entertainment, Rajeev Sen

Source link

UPSSSC PET Answer Key 2022: ‘आंसर- की’ जारी, जानें गलत प्रश्नों पर कब से दर्ज करा सकेंगे ऑब्जेक्शन? | UPSSSC PET Answer Key 2022 released know how to download

PM 10 से ज्यादा खतरनाक होता PM 2.5, फेफड़े को पहुंचता है भारी नुकसान, दिवाली बाद ऐसे रहें अलर्ट