in

राजीव सेन ने पत्नी के धोखा देने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘चारू का करण मेहरा संग चल रहा था अफेयर’

हाइलाइट्स

राजीव सेन और चारू असोपा के बीच बढ़ रहा विवाद.टीवी एक्टर करण मेहरा संग अफेयर की बात आई सामने.

मुंबई. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और उनकी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) के वैवाहिक जीवन की तकरार अब जग जाहिर हो चुकी है. दोनों लगातार एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. चारू जहां हर बिगड़ी बात का जिम्मेदार राजीव को बता रही हैं. वहीं, अब राजीव ने चारू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है. राजीव के अनुसार चारू का अफेयर टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ था.

राजीव सेन और चारू असोपा ने जितने धूम धाम से शादी की थी उतनी ही हलचल के साथ उनका ब्रेकअप भी हो रहा है. दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है और इसके बाद से दोनों ने एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा रखी है. हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राजीव ने चारू के अफेयर पर बात की.

हमारे प्यार और सम्मान के बदले…
राजीव को इस बात का दुख है कि चारू को परिवार की तरफ से इतना प्यार और सपोर्ट मिला फिर भी वे ऐसा कर रही हैं. चारू ने हाल ही में आरोप लगाया था कि प्रेग्नेंसी के दौरान राजीव ने उन्हें धोखा दिया था. इस पर रिएक्ट करते हुए राजीव ने कहा, ‘वह अपना संतुलन खो बैठी हैं और एक इंसान के तौर पर सम्मान भी. जो भी आरोप चारू ने लगाए हैं, उनका उनके पास कोई सबूत नहीं है. ​इतना प्यार देने के बाद भी वे हमारे साथ ऐसा कर रही है. मैं यह सब डिजर्व नहीं करता और मैं उसे इन सबके लिए कभी भी माफ नहीं करूंगा.’

चारू के मां ने बताया था सच
राजीव ने कुछ वॉइस नोट शेयर किए हैं. उनका कहना है कि चारू की मां ने ही उनके और करण मेहरा के अफेयर के बारे में बताया था. राजीव के अनुसार, ‘वॉइस नोट में एक बात साफ है कि उसका करण मेहरा के साथ रोमांस चल रहा था. उसने करण के साथ रोमांटिक रील बनाई थी. ये सब चारू की मां ने मुझे बताया था. वह मुझ पर आरोप लगा रही हैं जबकि वह खुद शक के घेरे में हैं.’

बता दें राजीव सेन ने 2019 में चारू असोपा से शादी की थी. चारू की यह दूसरी शादी थी. राजीव के अनुसार, चारू ने यह बात सबसे छिपाकर रखी थी.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen, Sushmita sen

Source link

Air Pollution से कोविड से उबर चुके लोगों को ज्यादा खतरा, डॉक्टर्स बोले- लंग्स को बचाना बेहद जरूरी

नींद न आने की परेशानी को दूर करेगी ये खास डाइट, फटाफट जान लीजिए