in

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अमिताभ बच्चन को लिखा भावुक नोट, बोलीं- ‘मुश्किल दौर में मदद के लिए शुक्रिया’

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की निधन की खबर से बॉलीवुड समेत लाखों लोग सन्न रह गए थे. लंबे समय तक इलाज के बाद भी राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया. राजू के इलाज के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज समेत लाखों लोग उनकी सलामती की दुआ मांगते रहे.

अब राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अमिताभ बच्चन को एक भावुक नोट लिखा है. इसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन का शुक्रिया कहा है. साथ ही उन्हें अपने पिता की इंस्पिरेशन बताया है.

अंतरा श्रीवास्तव ने लिखा भावुक नोट
राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन के लिए एक भावुक नोट लिखा है. अंतरा ने राजू के साथ अमिताभ बच्चन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुश्किल समय में हमारा साथ देने के लिए बहुत आभार, आपकी दुआओं से हमें शक्ति मिली और आपकी दरियादिली हमेशा याद रखी जाएगी. आप मेरे पिता के आइडियल और प्रेरणा थे. आप मेरे पिता के दिल में बसे हैं. मेरे पिता आपको ना केवल स्क्रीन पर आपका अनुसरण करते थे, बल्कि निजी जिंदगी में भी आप उनकी प्रेरणा थे. आपकी ऑडियो क्लिप को सुनते देख उनके प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता था. मेरी और मेरे परिवार की तरफ से आपका बहुत आभार.’

राजू श्रीवास्तव लंबे समय तक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती रहे.

अमिताभ बच्चन ने भेजा था वॉइस नोट
बता दें कि राजू श्रीवास्तव लंबे समय तक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती रहे. अस्पताल में भर्ती के दौरान लाखों फैन्स ने भी राजू के ठीक होने की दुआएं कीं. अमिताभ बच्चन ने भी राजू के जल्द स्वास्थ होने की कामना की थी. साथ ही उन्हें एक वॉइस नोट भी भेजा था. करीब 41 दिनों तक इलाज के बाद भी राजू हमें छोड़कर चल बसे. 21 सितंबर को राजू के निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम पसर गया था. बता दें कि दिल्ली के एम्स अस्पताल में राजू को भर्ती कराया गया था.

गुरुजी के नाम से सेव था नंबर
बता दें कि राजू श्रीवास्तव, अमिताभ बच्चन को अपना गुरू मानते थे. अपने कई इंटरव्यूज और शो के दौरान राजू यह मान भी चुके थे. अमिताभ को आदर्श मानने वाले राजू श्रीवास्तव अक्सर ही उनके नाम पर चुटकुले सुनाकर लोगों को हंसाने का काम करते थे. कई सालों तक अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेरने वाला यह कलाकार हमें छोड़कर चला गया है.

Tags: Amitabh Bachachan, Raju Srivastav

Source link

कान साफ करने के लिए ईयर बड का इस्तेमाल कितना सुरक्षित, जानें यहां

ज्यादा लाइम जूस पीने से हो सकती है सेहत संबंधी कई परेशानियां, जानिए इनके बारे में