in

राजू श्रीवास्तव ने तंगहाली में भी की थी जरूरतमंद की मदद, दोस्त ने बताया कॉमेडियन के संघर्ष के दिनों का किस्सा

राजू श्रीवास्तव के निधन से उनके भाई काजू श्रीवास्तव और उनका परिवार बेहद दुखी हैं. काजू कानपुर में रहते हैं. काजू और उनकी फैमिली राजू के निधन की खबर सुनकर वह दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं. राजू का अंतिम संस्कार गुरुवार को दिल्ली में ही होगा. राजू के निधन की खबर सुन उनके बचपन के दोस्त की आंखों से भी आंसू निकल आए. उन्होंने बताया कि राजू का मदद करने वाला स्वभाव था. न्यूज 18 ने राजू के भाई काजू और उनके दोस्तों से बात की.

काजू श्रीवास्तव ने कहा, “अब वह दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं क्योंकि दिल्ली में ही राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.” राजू के दोस्त ने बताया कि किस तरीके से राजू की लाइफ कट रही थी. उन्होंने बताया कि वही राजू के साथ सबसे पहले मुंबई गए थे. उन्होंने बताया कि राजू ने संघर्ष के दिनों में ऑटो चलाया.

राजू ने दवाई के लिए दिए पैसे

राजू श्रीवास्तव के दोस्त ने यह भी बताया कि राजू संघर्ष के दिनों में भी किस तरीके से लोगों की मदद करते थे. उन्होंने बताया कि एक बार एक आदमी को दवाई के लिए 500 रुपए चाहिए थे. राजू उस वक्त ऑटो चलाते थे. उनकी जेब में 300 थे. उन्होंने पूरे पैसे उस आदमी को दे दिए थे. यह भी नहीं सोचा कि रात को घर तक कैसे जाएंगे.

इनपुट- अमित सिंह

Tags: Comedian, Raju Srivastav

Source link

सरकारी भर्ती,कोल इंडिया लिमिटेड में इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, ऐसे करें आवेदन | coal india limited to recruit 108 medical executive,GOVENMENT JOBS

National Chai Day 2022: पिएं-पिलाएं ये 5 हेल्दी हर्बल टी, दिल से लेकर दिमाग तक रहेगा फिट, वजन भी होगा कम