in

रातोंरात स्टार बनीं फरमानी नाज के पिता-भाई ने की डकैती, क्या सिंगर के करियर पर पड़ेगा असर?

मुंबई: हाल ही में फरमानी नाज   (Farmani Naaz)  के भाई को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया है. उनके सगे भाई अरमान सरिया का नाम लूट गिरोह के सदस्य में है, जिसे पुलिस ने पूरे गिरोह के साथ हिरासत में लिथा है. इतना ही नहीं फरमानी के पिता और जीजा भी इस गिरोह में काफी सक्रिय भूमिका निभाते हैं, फिलहाल पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई है.

ऐसे में यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज भी सवालों के घेरे में हैं. देखा जाए तो आज फरमानी जानी मानी राइजिंग स्टार्स हैं, अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. आज वह जिस मुकाम पर हैं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. लेकिन ‘हर हर शंभू’ से रातोंरात स्टार बनीं फरमानी आज सवालों के घेरे में हैं. कड़े संघर्ष के बाद उन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया था. लेकिन अब सिंगर अपने भाई और पिता की इन हरकतों की वजह से फिर से सुर्खियों में हैं.

फरमानी के भाई-पिता डकैती गैंग में सक्रिय थे
दरअसल, फरमानी नाज के सगे भाई को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं इस मामले में सिंगर के पिता और जीजा का नाम भी जुड़ा जा रहा है, अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ के थाना सरधना पुलिस ने सोमवार को एक सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इन बदमाशो में से एक फरमानी नाज का सगा भाई है. यही नहीं फरमानी के पिता आरिफ और जीजा इरशाद का नाम भी डकैती के मामले में सामने आ रहा है. सिंगर के पिता और जीजा की पुलिस तलाश कर रही है.

कोरोना की त्रासदी, लॉकडाउन का भयानक मंजर, मधुर भंडारकर की इस फिल्म से दहल जाएगा दिल, देखें Video

फरमानी के करियर पर पड़ेगा असर?
डकैती के मामले में नाम भले ही फरमानी नाज के भाई, पिता और जीजा का आया है, लेकिन इन सब में नाम तो फरमानी का ही उछाला जा रहा है. आज फरमानी जो भी हैं, अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष के दम पर हैं. समाज में उन्होंने जो इज्जत कमाई है, जो मुकाम हासिल किया है, क्या पिता और भाई की इस हरकत के बाद फरमानी के परिवार या उनके काम पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

बता दें कि इन सब चीजों का असर फरमानी नाज के करियर पर भी पड़ सकता है, क्योंकि अक्सर ऐसा ही है कि परिवार का कोई एक भी गलती करता है तो उसका असर पूरे परिवार पर देखने को मिलता है. फिलहाल अपने भाई और पिता पर लगे डकैती के मामले पर फरमानी नाज ने चुप्पी साध रखी हैं. ऐसे में ये देखना होगा कि क्या इन सब का असर फरमानी के करियर भी पड़ सकता है.

Tags: Entertainment news., Youtuber

Source link

Street Food : घर का भोजन छोड़ यहां छोले-कुलचे खाने आते हैं पीलीभीत के लोग! आपने चखा यह स्वाद?

Uric acid: यूरिक एसिड कितना भी बढ़ जाए बिना पैसा खर्च किए इस तरह निकलेगा शरीर से बाहर