in

‘रामायण’ में ‘लव’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता गिरफ्तार, बंदूक वाले रील्स बनाना पड़ा भारी

मुंबईः फेमस धारावाहिक ‘रामायण’ (Ramayan) के लगभग सभी किरदार लोगों के दिल में बसे हुए हैं. चाहे फिर वे भगवान श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) हों या माता सीता के रोल में नजर आईं दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia). धारावाहिक में लव-कुश का किरदार निभाने वाले दोनों मासूम बच्चों को भी खूब पसंद किया गया था. अब ये बच्चे बड़े हो गए हैं और इनमें से एक सोशल मीडिया के खुमार के चलते मुश्किल में फंस गया है. रील्स बनाने के चक्कर में ‘रामायण’ में ‘लव’ का किरदार निभाने वाले सुरेंद्र पाटिल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सुरेंद्र पाटिल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और खूब रील बनाते हैं. पेशे से बिल्डर सुरेंद्र को इंस्टाग्राम पर 91 हजार लोग फॉलो करते हैं. वह भी रामायण के चलते नहीं, बल्कि उनके दबंगई अवतार वाले वीडियोज के चलते. जिसके चलते पुलिस ने ना सिर्फ उन्हें गिरफ्तार कर लिया, बल्कि कोर्ट में भी पेश किया. हालांकि, समस्या रील्स बनाने में नहीं बल्कि बंदूक के साथ रील बनाने में थी. सुरेंद्र सोशल मीडिया पर बंदूक के साथ रील्स बना-बनाकर शेयर कर रहे थे.

सुरेंद्र के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ी तादाद में ऐसी रील्स हैं, जिसमें वह कभी बंदूक घुमाते और अपने पैसे शो ऑफ करते नजर आ जाते हैं और उनका यह अंदाज मोहसिन शेख नाम के एक एक्टिविस्ट को बिलकुल पसंद नहीं आया. मोहसिन ने सुरेंद्र का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सुरेंद्र अपने किसी दोस्त के कंधे पर बैठे हैं और हाथ में बंदूक लिए लहरा रहे हैं. इस वीडियो पर मोहसिन ने आपत्ति जाहिर की थी.

मोहसिन ने वीडियो शेयर करते हुए ठाणे पुलिस के ऑफिशियल हैंडल को टैग किया और सुरेंद्र के खिलाफ एक्शन की मांग की. पुलिस की नजर जैसे ही वीडियो पर पड़ी, फुर्ती दिखाते हुए सुरेंद्र को हिरासतम में ले लिया. इससे पहले भी एक केस के संबंध में सुरेंद्र पुलिस थाने के चक्कर काट चुके हैं. उन्हें एक केस की पूछताछ के संबंध में बुलाया गया था. सुरेंद्र जब थाने पहुंचे, उस वक्त तक कमरे में कोई नहीं था, उन्होंने पुलिस अधिकारी की कुर्सी में बैठकर फोटो भी खिंचाई. ये फोटोज मोहसिन तक भी पहुंचे और उन्होंने अभिनेता के खिलाफ आवाज उठाई.

Tags: Entertainment, Ramayan

Source link

बच्चों को समय पर सुलाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, डिस्टर्ब नहीं होगी स्लीप साइकल

स्विमिंग के शौकीन स्किन और बालों का ऐसे रखें ख्‍याल, इंफेक्शन का खतरा होगा दूर