in

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा ने गणेश चतुर्थी पर खरीदी BMW कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा ने गणेश चतुर्थी पर बड़ी महंगी कार खरीदी. स्टार कपल कार में सवार होकर अपने बच्चों के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता के घर भगवान गणेश के दर्शन के लिए पहुंचे थे. उन्होंने कल 31 अगस्त को बीएमडब्ल्यू आईएक्स इलेक्ट्रिक कार खरीदी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल की दूसरी इलेक्ट्रिक गाड़ी है.

रितेश देशमुख ने गणेश चतुर्थी के मौके पर सफेद रंग की पारंपरिक ड्रेस पहनी हुई थी. बुधवार को रितेश, जेनेलिया और उनके दोनों बेटे रियान और राहिल मैरून रंग की नई बीएमडब्ल्यू में नजर आए. दोनों अपने बच्चों के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे. बता दें कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की गिनती बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में होती है.

बेटे रियान और राहिल के साथ दिखे रितेश और जेनेलिया
घर के एंट्री गेट पर पैपराजी ने रितेश देशमुख और उनकी कार की तस्वीरें खींची और उसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया. रितेश ड्राइविंग सीट पर बैठे नजर आए. बता दें कि बीएमडब्ल्यू आईएक्स जर्मन ऑटोमेकर की एक इलेक्ट्रिक कार है, जिसकी कीमत भारत में 1.16 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

जेनेलिया ने रितेश को गिफ्ट की थी सुपर कार
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में कार की ऑन-रोड कीमत लगभग 1.43 करोड़ रुपये है. यह नया मॉडल iX पहला ऑल-इलेक्ट्रिक वेरिएंट है. जेनेलिया डिसूजा ने इससे पहले 2017 में रितेश को उनके जन्मदिन पर ‘टेस्ला मॉडल एक्स’ कार गिफ्ट की थी.

रितेश देशमुख के पास शानदार कारों का है कलेक्शन
रितेश कारों के अपने शौक के लिए जाने जाते हैं और उनके पास सुपर कार का एक शानदार कलेक्शन है, जिसमें 3.5 करोड़ रुपये की बेंटले फ्लाइंग स्पर है, लगभग 2 करोड़ की लैंड रोवर रेंज रोवर वोग है, 1.4 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज है. इसमें एक मर्सिडीज बेंज एस-क्लास भी शामिल है, जिसकी कीमत 1.3 करोड़ रुपये है.

Tags: Riteish Deshmukh

Source link

ट्राइसेप्स एक्सटेंशन से कंट्रोल हो सकती है डायबिटीज, ये एक्सरसाइज भी बेहद फायदेमंद

गणेश उत्सव के दौरान अपनाएं महाराष्ट्रियन लुक, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद