in

रेस्टोरेंट में जलवे बिखेरती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, मलाला यूसुफजई और पति निक जोनस के साथ गोल गप्पे

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभिनय की दुनिया के अलावा प्रियंका सामाजिक सरोकारों में भी काफी सक्रिय रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा शुक्रवार को न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में पहुंची थी. प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस भी थे.

प्रियंका चोपड़ा ने इस रेस्टोरेंट में गोलगप्पे भी खाए. साथ ही अपने पति निक जोनस और दोस्तों के साथ अच्छा वक्त दिखाया. ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रहीं प्रियंका ने रेस्टोरेंट में जमकर जलवा बिखेरा. इसका वीडियो प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है.

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के साथ भी पोस्ट की फोटो
प्रियंका चोपड़ा ने रेस्टोरेंट में मस्ती का वीडियो शेयर किया है. इसमें प्रियंका अपने पति और दोस्तों के साथ जमकर मस्ती के मूड में दिख रही हैं. दोस्तों के साथ नाइट आउट पर निकलीं प्रियंका का वीडियो गुरुवार को भी सामने आया था. अब रेस्टोरेंट के अंदर का वीडियो भी प्रियंका ने फैन्स के साथ शेयर किया है. प्रियंका ने इस दौरान नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के साथ भी तस्वीर शेयर की है.

इस हफ्ते लगातार मीडिया में बनी हुई हैं प्रियंका
प्रियंका इन दिनों न्यूयॉर्क के दौरे पर हैं. इस हफ्ते के पहले दिन सोमवार को न्यूयॉर्क पहुंची प्रियंका ने Sustainable Development Goals (SDG) को लेकर यूएन की बैठक में हिस्सा लिया था. इसके बाद प्रियंका कुछ चुनिंदा रेस्टोरेंट में भी नजर आईं थी. इसके बाद गुरुवार को प्रियंका के अपनी नाइट आउट पर जाने का वीडियो सामने आया था. इसके साथ ही प्रियंका ने फोर्ब्स की Philanthropy Summit में भी हिस्सा लिया था.

सोशल मीडिया पर छाई प्रियंका की वीडियो
प्रियंका चोपड़ा की नाइट आउट की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. प्रियंका के पोस्ट को लाखों लोगों ने पसंद किया है. इसके साथ ही प्रियंका के फैन्स इस पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 82.4M फॉलोअर्स हैं.

Tags: Bollywood news, Priyanka Chopra

Source link

लोहे की चीजों से जंग हटाने के लिए ट्राई करें ये नुस्खे, घर के खिड़की-दरवाजों की बदलेगी रंगत

हाथ-पैर रहते हैं गर्म? ये टिप्स बॉडी टेम्‍प्रेचर को कम करने में कर सकते हैं आपकी मदद