in

लोगों को पसंद नहीं आया राणा दग्गुबाती का व्यवहार, Bollywood boycott के बाद टॉलीवुड का हो रहा बहिष्कार

दक्षिण के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rrana Daggubati), जिन्हें बाहुबली में भल्लालदेव के किरदार के लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रियता मिली है. अभिनय के अलावा लोगों को आम तौर पर उनका विनम्र स्वभाव भी पसंद आता है. लेकिन हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में राणा कुछ अलग ही तरह के तेवर में दिखे जिसका कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं तो तमाम उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. अभिनेता हाल ही में पत्नी मिहिका के साथ एक पवित्र यात्रा के लिए तिरुपति मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे, जहां वे पारंपरिक वेशभूषा में दिखे. मंदिर के दौरा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

लोगों को पसंद नहीं आया राणा दग्गुबाती का रवैया

दरअसल, जहां जैसे ही लोगों ने राणा दग्गुबाती को मंदिर के पास देखा तो उनकी एक झलक पाने के लिए पीछा करने लगे. तभी एक फैन ने उनके साथ फोटो क्लिक कराने की जिद की लेकिन राणा ने उसे मना कर दिया और आगे बढ़ गए. वीडियो में अभिनेता से एक प्रशंसक को सेल्फी के लिए उनके पास जाते देखा जा सकता है, लेकिन बाहुबली स्टार का रवैया ने बहुत सारे लोगों को चकित कर दिया. राणा ने उनका फोन छीन लिया और क्लिक करने से बचते रहे. कुछ लोगों ने उनके इस रवैये को गलत तरीके से लिया और उन्हें असभ्य करार दिया. तो तमाम ने उनका समर्थन भी किया. वीडियो को HT City द्वारा शयर किया गया है जिस पर राणा के खिलाफ कई लोग रिएक्शन्स दे रहे हैं.

In a recently released clip, Actor @RanaDaggubati, who recently visited the #Tirupati temple along with wife #MiheekaBajaj & his father #DSureshBabu, snatched a fan’s mobile phone away after he approached the actor for a selfie #ranadaggubati #WATCH pic.twitter.com/8lxIPGiqly

— HT City (@htcity) September 19, 2022

मंदिर के पास फैंस को सेल्फी के लिए ट्रोल हुए बाहुबली स्टार

एक फैन ने लिखा, ‘आप एक प्रशंसक के साथ एक सेल्फी नहीं चाहते हैं, लेकिन आप मीडिया के लिए पोज देना चाहते हैं #BoycottBollywood #BoycottTollywood @RanaDaggubati.’ वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, ‘सेल्फ़ी से, वे अपना आत्मसम्मान नहीं खो रहे हैं, बल्कि उन्हें लोकप्रियता मिल जाती है.’ एक अन्य तेलुगू ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘मंदिर लो सेल्फी डिगाकोडाडा? फोन पुल चेस्टवा ?? लास्ट सीन लो अंदारी थो (बालाजी मंदिर कर्मचारी) तो नुव्वु डिजीना पिक्स एंटि मारी? अवि गुड़ी लो ने गा? अक्कादा सेलेब्रिटी ला निन्नू चुसिना वल्ला नी कुड़ा सस्पेंड cheyali..bycottrana.. कौन है? वो भी नहीं जानता…’ इस तरह से तमाम नॉर्थ और साउथ के लोगों ने उन्हें ट्रोल कर उनका बहिष्कार किया है.

ट्रोल हुए राणा दग्गुबाती

राणा के समर्थन में भी आए कुछ फैंस

दूसरी ओर, राणा दग्गुबाती के समर्थन में लोगों का एक समूह आया और लिखा, ‘वे भी इंसान हैं उनके पास भी समस्याएं होती हैं, उन्हें शांति आवश्यकता है.’ एक अन्य समर्थक ने लिखा, ‘हर किसी की अपनी निजता है…इसमें कुछ भी गलत नहीं है, उनकी अनुमति के बिना सेल्फी लेना एक गलत बात है.. वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, ‘किसी के पर्सनल स्पेस में घुसना ठीक नहीं है.’ वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि राणा ने अपने मैरिज एनिवर्सरी के बाद से सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से भी सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. ऐसे में हो सकता है कि वे नहीं चाहते कि कोई उनसे संबंधित पोस्ट इंटरनेट पर शेयर करे और इसी कारण उन्होंने फैन को सेल्फी नहीं दी.

Tags: Rana Daggubati, Tollywood, Trending

Source link

कई पोषक तत्वों का पावर हाउस ‘अखरोट’, हार्ट और ब्रेन के लिए तो है सुपरफूड

स्किन टोन के हिसाब से ऐसे चुनें ब्लशर, हर जगह होगी आपकी खूबसूरती की चर्चा