in

वरुण धवन-आलिया भट्ट का पर्दे पर फिर दिखेगा रोमांस? ‘दुल्हनिया’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त आएगी जल्द

नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक-साथ डेब्यू किया था और उसके बाद दोनों ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कलंक’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया. ‘दुल्हनिया’ फ्रैंचाइजी में दर्शकों ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया है और अब सुनने में आ रहा है कि इसकी तीसरी किस्त पर काम चल रहा है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फ्रैंचाइजी के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि ‘दुल्हनिया’ फ्रैंचाइजी करण जौहर, वरुण, आलिया और निर्देशक शशांक खेतान के बहुत करीब है, इसलिए टीम तीसरे पार्ट को बनाने की योजना बना रही है. कहानी को अंतिम रूप देने के बाद, वे लॉजिस्टिक्स पर ध्यान देंगे.

तीसरे पार्ट में पिछली फिल्मों की तरह ही ढेर सारा रोमांस, प्यारे किरदार नजर आएंगे. न्यूज पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में वरुण ने आलिया के साथ काम करने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वे उनके दिल के बहुत करीब हैं और उनके बीच एक शानदार केमिस्ट्री है. इसलिए, वे आलिया के साथ फिर से काम करना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि भविष्य में ऐसा मुमकिन होगा.

फिलहाल, वरुण कृति सेनन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘भेड़िया’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. निर्माताओं ने कल ही एक डांस नंबर लॉन्च किया है, जिसमें श्रद्धा कपूर का एक सरप्राइज कैमियो भी है. ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को रिलीज होगी, जिसे अमर कौशिक ने निर्देशित किया है.

Tags: Alia Bhatt, Varun Dhawan

Source link

ब्लड शुगर कंट्रोल करने में मददगार है दालचीनी, जानिए इसके हेल्थ बेनेफिट्स

क्या है डेंटल एंग्जाइटी, जानें कैसे पाएं इससे छुटकारा