in

वरुण धवन ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, परेशान हुए फैंस से की दुआ करने की अपील, बोले- ‘पहले से ठीक हूं’

मुंबई: वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. बीते दिनों उन्होंने अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक खुलासा किया था कि वह ‘जुगजुग जीयो’ के लिए कड़ी मेहनत के बाद से एक बीमारी से जूझ रहे हैं. इस बीमारी का नाम ‘वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन’है. वरुण ने बताया था कि उन पर कैस कोविड -19 महामारी के बाद बड़े पर्दे पर वापसी का बहुत दबाव था. वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन एक वेस्टिबुलर विकार है जिसमें व्यक्ति के बैलेंस सिस्टम ठीक तरीके से काम नहीं करते.

वरुण धवन ने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए कहा था कि इसमें सुनने और उसे प्रोसेस करने की शक्ति बेहतर ढंग से काम नहीं कर पाती. अब वरुण ने खुद फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट दिया है. वहीं बात अगर वरुण धवन की फिल्म की आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की करें तो वह 25 नवंबर को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इन दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में काफी बिजी हैं. अब उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

twitter/screenshort

ट्वीट्स के जरिए शेयर किया अपडेट
हाल ही में वरुण धवन ने ट्वीट्स के जरिए फैन्स को अपना हेल्थ अपडेट दिया है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह अपने लाइफस्टाइल में कुछ चेजेंज करके अपनी बीमारी को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. वरुण ने ट्वीट में लिखा, “हेलो दोस्तों, मैंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बीमारी के बारे में बताया था. मैंने बताया था कि मेरी सेहत इस वक्त 100 फीसदी ठीक नहीं है. लेकिन ये जानने के बाद आपका जो प्यार और केयर मुझे मिली है, मैं उसके लिए आप सभी का आभारी हूं. और अपनी हेल्थ को 100 फीसदी ठीक करने पर काम भी कर रहा हूं.”

twitter/screenshort

ट्वीट में फैंस की अपील
अपने दूसरे ट्वीट में वरुण धवन ने लिखा, “जो भी मेरे फैंस मेरी इस बीमारी के बाद मेरी परवाह कर रहे हैं मैं उन्हें ये बताना चाहता हूं कि मैं हर दिन योग, स्विमिंग, फिजियोथेरेपी और लाइफस्टाइल में कुछ ना कुछ चेंजेज करके मैं पहले से काफी कंफर्टेबल फील कर रहा हूं. धूप लेना कुछ समय तक सूरज के सामने बैठना मेरे लिए बेहद जरूरी है. भगवान से बढ़कर कुछ नहीं और आप लोगों का प्यार और सपोर्ट मुझे इसी तरह चाहिए और आपकी दुआओं की भी मुझे बहुत जरूरत है.”

बता दें कि बीते दिनों फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया था. इस फिल्म में वरुण के साथ लीड रोल में कृति सैनन नजर आने वाले हैं. साथ ही दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म 25 नवम्बर को रिलीज होगी.

Tags: Entertainment news., Kriti Sanon, Varun Dhawan

Source link

Uric acid: यूरिक एसिड कितना भी बढ़ जाए बिना पैसा खर्च किए इस तरह निकलेगा शरीर से बाहर

Funny Jokes: पप्पू ने पकड़े जाने पर क्या सफाई दी… आप भी जान कर लोटपोट हो जाएंगे