in

वसीम अकरम क्रिकेट के मैदान के बाद फिल्मी पर्दे पर आएंगे नजर, लॉलीवुड में फवाद खान के साथ कर रहें एंट्री

फवाद खान (Fawad Khan) पाकिस्तानी एक्टर और फिल्ममेकर हैं. फवाद हिंदुस्तान में भी काफी पॉपुलर एक्टर हैं. साल 2014 में बॉलीवुड फिल्म ‘खूबसूरत’ में काम कर चुके हैं. इसके अलावा ‘हमसफर’ और ‘जिंदगी गुलजार है’ जैसे फेमस पाकिस्तानी सीरियल की वजह से भी फवाद ने अपनी खास फैन फॉलोइंग बनाई है. फवाद की नई फिल्म MBG (Money Back Gurantee) है, इस फिल्म में उनके साथ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) नजर आएंगे. वसीम इसी फिल्म से लॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

पाकिस्तानी सुपरस्टार फवाद खान की अपकमिंग फिल्म MBG का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. ‘मनी बैक गारंटी’ इस फिल्म की खास बात ये है कि पूर्व पाक क्रिकेटर वसीम अकरम क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के जड़ने के बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने जा रहे हैं. इस फिल्म में फवाद लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

21 अप्रैल 2023 में रिलीज  होगी MBG
फवाद खान ने फिल्म MBG का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पाकिस्तानी फिल्म का टीजर 9 सितंबर सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा. फिल्म के पोस्टर में एक तरफ फवाद तो दूसरी तरफ वसीम अकरम नजर आ रहे हैं. फैसल कुरैशी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर फैंस एक्साइटेड हैं और फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हुए कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर पर ही लिखा है कि ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 में रिलीज की जाएगी.

(फोटो साभार: fawadkhan81/Instagram)

वसीम अकरम को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है फैंस
यूं तो क्रिकेट और फिल्मों का नाता पुराना है. अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भी एक्टिंग डेब्यू किया है. हांलाकि वसीम अकरम पहली बार कैमरा फेस नहीं कर रहे हैं. इससे पहले भी कई पाकिस्तानी शोज का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन अब बकायदा फिल्मी पारी खेलने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़िए-उर्वशी रौतेला ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर के साथ शेयर किया ‘रोमांट‍िक रील’, लोग बोले- वो बच्‍चा है, उसे छोड़ दो

फवाद खान पाकिस्तान के चहेते एक्टर हैं. पाकिस्तान से लेकर हिंदुस्तान तक फवाद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो फवाद पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट माहिरा खान हैं.

Tags: Pakistan, Wasim Akram

Source link

स्किन, बालों के लिए बेहद फायदेमंद है ग्रेप सीड ऑयल, जानें इसे इस्तेमाल करने के तरीके

टीनएजर्स में क्यों देखने को मिलती है वेट गेन की समस्या, जानें वजह