in

विंटर में इस तरह अपने ऑफिस लुक को रखें अप टू डेट, फॉलो करें ये स्‍टाइल टिप्‍स

हाइलाइट्स

आप अपने ऑफिस वियर में लॉन्‍ग कोट को शामिल कर सकती हैं.क्‍लासिक ब्‍लेजर के साथ आप हाइनेक स्‍वेटर को स्‍टाइल कर सकें.

Winter Wear For Office: विंटर यानी कि फैशन और स्‍टाइल. जी हां, विंटर के मौसम में आप अपने लुक के साथ काफी एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं. अगर आपको इंडो वेस्‍टर्न लुक पसंद है तो कुछ मिक्‍स मैच की मदद से आप ये लुक आसानी से क्रिएट कर सकती हैं जबकि पूरी तरह से वेस्‍टर्न स्‍टाइल चाहिए तो ये भी संभव है. ये सारे लुक्‍स आपकी पूरी पर्सनैलिटी को काफी स्‍टाइलिश और कूल तो बनाएंगी ही, आप ठंड से भी बची रहेंगी.  तो आइए जानते हैं कि आप ऑफिस में किस तरह का विंटर वियर ट्राई कर अपने लुक्‍स के साथ एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं.

ऑफिस के लिए विंटर वियर

लॉन्‍ग कोट है स्‍टाइलिश
विंटर आते ही बाजार में तरह-तरह के कोट काफी नजर आते हैं. ऑफिस के लिए ये कोट काफी परफेक्‍ट भी लगते हैं. आप ओवर कोट या लॉन्‍ग कोट को अपने जींस, ट्राउजर, वूलेन स्‍टॉकिंग, या साड़ी के साथ भी पेयर कर सकती हैं. आप अपने को‍ट कलेक्‍शन में एक ब्‍लैक, नेवी ब्‍लू या डार्क ग्रे लॉन्‍ग कोट जरूर रखें.

ये भी पढ़ें: मैक्सी ड्रेस के साथ कैरी करें ये फुटवियर, कंफर्टेबल फीलिंग के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

ब्लेजर देगा क्‍लासी लुक
विंटर में क्‍लासी ऑफिस लुक के लिए आप लूज ब्‍लेजर को कैरी कर सकती हैं. ये तरह तरह के मटेरियल में आपको मिल जाएंगे. आप चाहें तो इसे हाइनेक या वीनेक पुलओवर के साथ स्‍टाइल कर सकती हैं. इसके साथ जींस या ट्राउजर काफी अच्‍छा लगेगा. बोल्‍ड लुक के लिए आप इसके साथ लेदर बूट ट्राई कर सकती हैं. आप इसे साड़ी के साथ भी मैच बना सकती हैं.

ये भी पढ़ें: हील्स पहनते समय ये फुट केयर टिप्स करें ट्राई, इन आसान तरीकों से दर्द को कहें ‘गुडबाय’

ट्रेंडी है काफ्तान
वूलन काफ्तान फिर से फैशन में है. ये इसे शॉल और स्‍वेटर की तरह यूज में ला सकती हैं. ये इंडियन और वेस्‍टर्न ड्रेस दोनों के साथ अच्‍छा लगता है. इसे आप जींस, साड़ी, सूट हर चीज के साथ पहन सकती हैं. ये आपको क्‍यूट लुक देगा.

वूलन लॉन्‍ग शर्ट
अगर आप कूल लुक चाहती हैं तो आप अपने विंटर ऑफिस लुक में फलालेन वाले लॉन्‍ग शर्ट को शामिल कर सकती हैं. वूलन लॉन्‍ग शर्ट आप ब्‍लैक जींस या स्टॉकिंग और बूट के साथ स्‍टाइल कर सकती हैं. (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Fashion, Lifestyle, Winter

Source link

Akshara Singh: अक्षरा सिंह के घर पुलिस ने चिपकाया फरारी इश्तिहार; कोर्ट में पेश न होने पर बढ़ेंगी मुश्किलें

‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा ने मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे, शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें