in

विक्की कौशल की फिल्म ‘इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ से आउट हुईं सारा अली खान, ये थी बड़ी वजह

मुंबई:  बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मच अवेटेड फिल्म ‘इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ से सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बाहर होने की खबर सामने आई है. काफी समय से चर्चा थी कि ये दोनों स्टार साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में अब सारा अली खान की जगह सामंथा प्रभु को कास्ट करने की बात सामने आ रही है.

विक्की कौशल की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही कई वजहों से सुर्खियों में रही. फिल्म के बंद होने से लेकर सारा अली खान के रिप्लेस होने तक तमाम खबरें सामने आती रहीं. अब खबर आ रही है कि सारा की जगह फिल्म में सामंथा प्रभु नजर आ सकती हैं. लेकिन सारा के फिल्म से बाहर होने की वजह क्या है? रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में कई बदलाव किए जा चुके हैं. शायद एक ये वजह भी हो सकती है कि सारा उस किरदार की डिमांड पर फिट नहीं लग रही हो.

Bhai Dooj: फिल्मी दुनिया के ये भाई-बहन एक दूसरे पर छिड़कते हैं जान, फोटोज में देखिए बॉन्डिंग

सारा के फिल्म से बाहर होने की वजह
सारा अली खान और विकी कौशल को कई जगह एक साथ स्पॉट किया गया था. दोनों के साथ में ‘इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आने की बात काफी आम हो रखी थी. फिर खबर आई कि सारा अली खान को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है और उनकी जगह सामंथा प्रभु को कास्ट किया गया है. लेकिन अब तक सारा के फिल्म से बाहर होने की वजह सामने नहीं आई है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स का प्लान शुरुआत में यंग एक्ट्रेस को दिखाने का था. उस वक्त सारा को कास्ट किया गया था. लेकिन चेंजेज करने के बाद फिल्म के लिए डेट्स की प्रॉब्लम भी आ गई। इसके बाद सारा को फिल्म से हाथ धोना पड़ा.

विक्की की फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक अब बड़ी एक्ट्रेस की जरूरत थी. जिसकी वजह से फिल्म में सामंथा प्रभु को कास्ट किया गया है. हालांकि मेकर्स की तरफ से सामंथा के नाम की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन लंबे समय से उनके नाम पर चर्चा हो रही है. विक्की ने इस फिल्म के लिए काफी हार्ड वर्क किया है. फैन्स उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Tags: Sara Ali Khan, Vicky Kaushal

Source link

ये हैं 6 बेस्ट हाई फाइबर फूड्स जो कब्ज समेत पेट की कई समस्याओं से रखेंगे आपको दूर, जानें इनके लाभ

भाई-बहन में झगड़ा न हो, इसके लिए पैरेंट्स करें सिर्फ ये काम, एक-दूसरे में जल्द बढ़ जाएंगे प्यार