in

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को साथ देखने का इंतजार हुआ खत्म, पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएगा स्टार कपल

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने अपनी वेडिंग को पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की थी. शादी के बाद से अक्सर दोनों साथ नजर आए, लेकिन जब से दोनों की शादी हुई है, कपल के फैंस इन्हें स्क्रीन पर साथ देखने के इंतजार में हैं. कैटरीना-विक्की के फैन उस घड़ी के इंतजार में हैं, जब वे दोनों को साथ किसी फिल्म या प्रोजेक्ट में काम करते देख सकेंगे. तो आपको बता दें कि ये इंतजार अब खत्म हो गया है.

जी हां, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. हालांकि, इसमें निराशा भरी खबर ये है कि दोनों किसी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि एक विज्ञापन शूट के लिए एकजुट हुए हैं. दूसरी ओर सभी इस उम्मीद में भी हैं कि उन्हें एक साथ फिल्म साइन करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा. कैटरीना और विक्की एक ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के विज्ञापन में नजर आएंगे और इससे उनकी पहली तस्वीरें अब सामने आ गई हैं.

तस्वीरों में कैटरीना और विक्की अलग-अलग कपड़े पहनकर कैमरे को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. जहां कुछ तस्वीरों में वे हॉलिडे वियर का प्रचार करते दिख रहे हैं, तो किसी में कैजुअल वियर का. वहीं एक ऐसी तस्वीर भी थी जिसने कपल के फैंस का दिल चुरा लिया. तस्वीर में विक्की जहां कैटरीना को निहार रहे हैं, तो वहीं कैट शरमाती नजर आ रही हैं.

विक्की-कैटरीना पहली बार साथ काम कर रहे हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @itsewrem)
विक्की-कैटरीना की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @tanyeahok)

कैटरीना और विक्की ने पिछले साल दिसंबर में गुपचुप तरीके से शादी की थी. समारोह के लिए राजस्थान जाने से कुछ दिन पहले इस जोड़े ने अपनी शादी की पुष्टि की. हाल ही में कॉफी विद करण 7 के एक एपिसोड के दौरान, कैटरीना ने खुलासा किया कि विक्की कभी भी उनके रडार पर नहीं थे, लेकिन जोया अख्तर की पार्टी में उनसे मिलने के बाद दोनों एक-दूसरे की ओर आकर्षित हुए थे. उन्होंने कहा- ‘मैं विक्की के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी. मैंने उनका नाम सुना था. लेकिन, तब उनके और मेरे बीच कुछ नहीं था.’

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

Source link

कॉपी के कवर से लेकर गार्डन के गमलों तक, फेंकने की बजाय ऐसे करें दूध के खाली पैकेट का इस्तेमाल

गर्दन पर नजर आने लगी हैं झुर्रियां तो इन 7 तरीकों से स्किन को बनाएं यूथफुल