in

विक्की कौशल को नई PHOTOS में क्लीन शेव लुक में देख टूटा फैंस का दिल, दी खास नसीहत

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की लोकप्रियता पिछले कुछ सालों में बढ़ी है. दरअसल, एक्टर की फैन गर्ल्स का दिल टूट गया था जब उन्होंने कैटरीना कैफ से शादी की थी. अभिनेता फिलहाल मेघना गुलजार के साथ ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि उन्होंने इसके लिए क्लीन शेव लुक को अपनाया है.

विक्की ने कल रात कैटरीना के साथ रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में शिरकत की और आज कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, लेकिन फैंस उनके क्लीन शेव लुक से निराश नजर आ रहे हैं. एक्टर ने जैकेट और पैंट के साथ नीले रंग का कढ़ाई वाला कुर्ता कैरी किया, जो काफी नीरस लग रहा था.

(फोटो साभार: [email protected])

कुछ फैंस ने इस तस्वीर पर जहां प्यार की बौछार की, तो कई लोगों को यह लुक पसंद नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘दाढ़ी वापस रख लो यार.’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘याचिका: विक्की कौशल को कभी क्लीन शेव न करने दें.’ किसी ने कमेंट भी किया, ‘भाई दाढ़ी वापस लाएं.’

जाहिर है कि फैंस उनके ‘दाढ़ी’ वाले अवतार को ज्यादा पसंद करते हैं. उम्मीद है कि एक्टर अपने फैंस के कमेंट पर ध्यान दे रहे होंगे. इस बीच, कैटरीना ने भी कल रात की कुछ खूबसूरत झलकियां दिखाईं. वे लाल रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. शादी के बाद यह उनकी पहली दिवाली होगी और खास होगी. यह पहली दिवाली पार्टी भी थी, जिसमें उन्होंने एक जोड़े के रूप में शिरकत की.

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव और पत्रलेखा, जेनेलिया के साथ रितेश देशमुख जैसे अन्य सेलेब्स भी नजर आए. कैटरीना फिलहाल ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग कर रही हैं, जो रमेश तौरानी द्वारा निर्मित और श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म है.

Tags: Vicky Kaushal

Source link

Delhi University admissions 2022: 80 हजार सीटों में से 50 हजार सीटों को छात्रों ने किया, जानें पूरी डिटेल | delhi university admissions 2022 du first list allocated seats

ब्लू आइज के लिए ऑरेंज एंड येलो शेड्स को अवॉयड करना बेहतर रहेगा या नहीं? जानें