in

विक्की कौशल संग फोटो खिंचवा कर खिल उठीं पंजाब की ‘कैटरीना कैफ’ शहनाज गिल, बोलीं – ‘पंजाबी एक फ्रेम विच’

मुबंई: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) संग अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में विक्की शाहनाज को गले लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

विक्की कौशल के संग शहनाज इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए पंजाबी में लिखा, ‘हूं बनी न गल…2 पंजाबी एक फ्रेम विच’. इसके साथ ही शहनाज ने रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. विक्की कौशल संग शहनाज को देख कर फैंस काफी खुश हो गए हैं. फैंस एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दोनों को एक साथ स्लिवर स्क्रीन पर देखने की डिमांड करने लगे हैं.

आपको बता दें कि विक्की कौशल और शहनाज गिल की ये फोटो रमेश तौरानी की दिवाली बैश की है. जहां विक्की अपनी वाइफ कैटरीना कैफ संग शामिल हुए थे. इस पार्टी में शहनाज भी शामिल हुई थी. पार्टी में जहां विक्की ब्लू और व्हाइट आउटफिट में देखा गया तो वहीं शहनाज ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत दिखाई दीं.

अब काम की बात करें तो शहनाज गिल, सलमान खान के फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करने को एकदम तैयार हैं. वहीं विक्की कौशल अपनी कई सारी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. वह जल्द ही सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) में फील्ड मार्शल मानेकशॉ के रोल में नजर आएंगे. फिल्म का पहला शूटिंग शूड्यूल पूरा हो चुका है.

Tags: Katrina kaif, Shehnaaz Gill, Vicky Kaushal

Source link

दिवाली पर महंगे रंगों का इस्तेमाल किए बिना इन चीजों से बनाएं रंगोली

प्रोफेशन में आगे बढ़ना है तो ऐसे करें पर्सनैलिटी ग्रूमिंग, इन आदतों में लाएं बदलाव