in

‘विक्रम वेधा’ का गाना ‘Alcoholia’ हुआ रिलीज! ऋतिक रोशन के लुक्स, एक्टिंग और डांस के मुरीद हुए फैंस

‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के निर्माताओं ने शुक्रवार को ऋतिक रोशन के आइटम नंबर ‘अल्कोहलिया’ (Alcoholia) का टीजर लॉन्च किया था. आज 17 सितंबर को गाना रिलीज कर दिया गया. म्यूजिक वीडियो में ऋतिक रोशन मजेदार तरीके से डांस कर रहे हैं. यूट्यूब पर गानों को करीब 3 घंटे पहले शेयर किया गया है, जिस पर डेढ़ लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं.

वीडियो में, ऋतिक रोशन अपने गिरोह के साथ जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रैक को विशाल-शेखर, स्निग्धजीत भौमिक और अनन्या चक्रवर्ती ने गाया है. गाने का संगीत हिट जोड़ी विशाल-शेखर ने दिया है, जबकि मनोज मुंतशिर ने इसे लिखा है. नेटिजेंस को ऋतिक के डांस के साथ-साथ गाने के बोल पसंद आ रहे हैं.

गाने पर एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘वेधा का दम.’ दूसरा यूजर ऋतिक की तारीफ में लिखता है, ‘इन्होंने अपनी एक्टिंग, डांस, एक्शन और लुक से बॉलीवुड का स्तर ऊंचा किया… ऋतिक एक फुल पैकेज हैं. लुक्स, एक्टिंग और उनके डांस करने के तरीके के क्या कहने.’

‘अल्कोहलिया’ में दिखा ऋतिक का शानदार डांस
‘अल्कोहलिया’ के जरिये दर्शक ऋतिक को करीब 3 साल बाद डांस फ्लोर पर थिरकते हुए देख रहे हैं. वे आखिरी बार साल 2019 में फिल्म ‘वॉर’ में डांस करते हुए नजर आए थे. इस फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ऋतिक रोशन बने हैं एक खूंखार गैंगस्टर
‘विक्रम वेधा’ इसी नाम की एक तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. ‘विक्रम वेधा’ की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान), एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है.

‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन
‘विक्रम वेधा’ की कहानी काफी दिलचस्प बताई जा रही है. जाहिर है कि दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ के अलावा ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद की अगली एक्शन थ्रिलर ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ भी दिखाई देंगे.

Tags: Hrithik Roshan, New song

Source link

बोरिंग लगने लगे ट्रेन का लंबा सफर तो ट्रिप को इस तरह से बनाएं मजेदार

Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में कहीं आप भी तो नहीं खा रहे ये चीजें? इन फूड्स से करें परहेज़