in

विजय देवरकोंडा ने अपने ट्वीट से किया खुलासा, रश्मिका मंदाना नहीं इस एक्ट्रेस को बताया अपना प्यार

मुंबई: विजय देवरकोंडा कई सालों से किसी को डेट कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने कभी अपनी लव लाइफ का नाम रिवील नहीं किया. रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि विजय, रश्मिका मंदाना के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को लेकर कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया है. विजय ने बॉलीवुड में फिल्म ‘लाइगर’ से डेब्यू किया था. फिल्म तो कुछ खास असर नहीं दिखा पाई. लेकिन डेब्यू के बाद विजय देवरकोंडा को काफी फेम मिला है.

विजय जहां भी नजर आते हैं उनसे अक्सर उनकी लव लाइफ या रिलेशनशिप को लेकर सवाल किए जाते हैं. हालांकि उन्होंने कभी साफ तौर पर अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया. लेकिन हाल ही विजय के किए गए एक ट्वीट ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल, विजय ने अपने ट्वीट में सामंथा रुथ प्रभु को अपना ‘प्यार’बताया है. उन्होंने कहा कि वह कॉलेज के दिनों से सामंथा की फिल्मों के दीवाने हैं. जल्द ही सामंथा और विजय देवरकोंडा कॉमेडी फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगे.

(फोटो साभारः twitter/screenshot)

‘यशोदा’ 5 भाषाओं में होगी रिलीज
पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में साउथ की फिल्में धमाल मचा रही हैं. अब फैंस सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सामंथा की ये फिल्म सरोगेसी रैकेट की कहानी बयां करती है. इस फिल्म में सामंथा सरोगेट मां की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर भी कुछ समय पहले रिलीज किया गया है. 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक है. बात अगर फिल्म ‘यशोदा’ की करें तो यह तमिल और तेलुगू भाषा में बनाई गई है. लेकिन इसे हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया जाएगा.

विजय ने शेयर किया ट्वीट
ट्वीट शेयर करते हुए विजय देवरकोंडा ने लिखा, ‘कॉलेज के वक्त जब मैंने उन्हें पहली बार बड़े पर्दे पर देखा था, तो उनसे प्यार हो गया था. मैं उनकी हर चीज का फैन हूं. वह बहुत प्यारी हैं. ये बात आप सबसे शेयर करते हुए मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. सामंथा की नई फिल्म ‘यशोदा’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

Tags: Rashmika Mandana, Vijay Deverakonda

Source link

यूरिक एसिड बार-बार बढ़ जाता है तो फूड हैबिट्स में करें ये बदलाव

स्‍वाद ही नहीं, खूबसूरती भी बढ़ा सकती है दालचीनी, जानें स्किन केयर में इस्‍तेमाल का तरीका