in

विवेक अग्निहोत्री को लगता है बॉलीवुड हो गया ब्लाइंड, डीफ और डंब! बोले- ‘सिंपल गणित भी समझ नहीं आती क्या?’

हाइलाइट्स

विवेक अग्निहोत्री ने एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों पर किया कटाक्ष. कहा-कम बजट में बन सकती हैं फिल्में.

मुंबई. बॉलीवुड में कुछ नाम ऐसे हैं जो अपनी हर बात खुलकर रखते हैं. इस कारण वे कई बार विवादों में भी घिर जाते हैं लेकिन वे हमेशा बेबाकी से अपनी बात रखते हैं. ऐसे ही एक शख्स हैं फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri). विवेक हर विषय पर खुलकर विचार रखते हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक ट्वीट किया, जो अब चर्चा का विषय बन गया है.

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ​ट्वीट में 4 कम बजट मूवीज की बात की है. विवेक ने लिखा है, ‘4 छोटी फिल्में जिनमें कोई सितारा नहीं था, जिसकी कोई मार्केटिंग नहीं की गई ना ही ​उन्हें डिस्ट्रीब्यूशन सपोर्ट मिला था. द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files), कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2), कांतारा (Kantara) और रॉकेट्री (Rocketry). इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर करीब 800 करोड़ रुपये कमाए. इन सभी फिल्मों की प्रोडक्शन कॉस्ट 75 करोड़ के अंदर थी. क्या बॉलीवुड ब्लाइंड, डीफ और डंब है? उन्हें ​साधारण सी गणित समझ नहीं आती और वे सीख नहीं सकते?’

(फोटो साभार: विवेक अग्निहोत्री ट्विटर)

बचाया जा सकता है बेवजह का खर्च

विवेक के इस ट्वीट के बाद से एक बार फिर बॉलीवुड में अलग अलग स्तर पर बहाए जा रहे रुपये पर बहस छिड़ गई है. कहा जा रहा है कि मनोरंजन जगत में बेवजह रुपये खर्च किए जाते हैं जबकि कम बजट में भी बेहतर फिल्में बनाई जा सकती है. अच्छा कंटेंट दर्शकों अपने आप अपनी ओर खींच पाने में सक्षम है. फिलहाल विवेक का यह ट्वीट बहुत से लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है.

बता दें ​कि ‘दि कश्मीर फाइल्स’, ‘कार्तिकेय 2, ‘रॉकेट्री’ और ‘कांतारा’ की कहानी को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. इन फिल्मों का पिक्चराइजेशन और कहानी कहने का अलग अंदाज लोगों को पसंद आया है. ‘कंतारा’ को अब भी सिनेमाघरों में अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है.

Tags: Vivek Agnihotri

Source link

पप्पू ने मास्टर जी को बताया गर्मी का फायदा, आप जानेंगे तो हंसे बिना नहीं रह सकेंगे

Vastu Tips: घर में ये 5 पेड़-पौधे लगाने से हो सकती है धन की हानि