in

वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ में नजर आएंगे अनुराग कुशवाहा, जानिए कब और कहां होगी रिलीज

Web Series ‘Shiksha Mandal’: एक्टर अनुराग कुशवाहा जल्द ही वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल (Shiksha Mandal)’ में नजर आने वाले हैं. सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित इस सीरीज में गौहर खान (Gauahar Khan), गुलशन देवैया, पवन राज मल्होत्रा, राजेंद्र सेठी और इरम बदर खान भी अहम भूमिकाओं में हैं और यह सीरीज ओटीटी चैनल एमएक्स प्लेयर पर 15 सितंबर से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

इस सीरीज में अनुराग कुशवाहा एक खास किरदार में नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को प्रेरणा मानने वाले अभिनेता अनुराग कुशवाहा को इस वेब सीरीज से काफी उम्मीदें हैं. इसके अलावा भी अनुराग आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे, जिसकी तैयारी भी चल रही है.

बातचीत के दौरान अनुराग ने बताया कि उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक थी, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की. इस दौरान उन्होंने आदित्य बिरला, नेटफ्लिक्स, बिग बाजार, जैसे लीडिंग ब्रांड के लिए मॉडलिंग की, जिसे खूब पसंद किया गया. साल 2019 में वे मिस्टर इंडिया का सेमीफाइनलिस्ट भी रहे, लेकिन उनकी मंजिल यह नहीं थी. बचपन से बड़े पर्दे पर नजर आने का शौक था. एक्टर बनने का जुनून था, जिसमें उन्हें अपने परिवार से भरपूर सहयोग मिला, जबकि उनके परिवार का कोई फिल्मी कनेक्शन नहीं है और ना मुंबई से कोई नाता रहा है.

ये भी पढ़ें: गौहर खान की नई वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’: एजुकेशन सिस्टम में हो रहे काले घोटाले का होने वाला है पर्दाफाश!

अनुराग ने पहले मॉडलिंग में अपना नाम बनाया और अब अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके हैं. इसमें सिर्फ और सिर्फ उनकी मेहनत और जुनून का योगदान है. बिना किसी गॉड फादर के उन्होंने अब तक जो भी किया, वो अपने बलबूते किया और आगे भी उनके कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बातें चल रही हैं. उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में कुछ अच्छा और बड़ा होने वाला है.

बात वेब सीरीज ‘शिक्षा मंडल’ की करें तो यह इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे इस घोटालों में फंसे मासूम छात्र रहस्यमय ढंग से गायब होकर मौत के घाट उतार दिए जाते हैं. अपनी इस सीरीज पर बात करते हुए निर्देशक सैयद अहमद अफजल ने हाल में कहा था, ‘जैसा कि शिक्षा मंडल सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानी है, इसलिए हमने यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि कहानी जितनी मनोरंजक है, उतनी ही रियल भी हो.’

Tags: Web Series

Source link

सरकारी टीचरों के पदों पर शानदार भर्ती, सैलरी 30000 हजार से शुरु, यहां करें आवेदन | assam diet teacher recruitment 2022, government teacher jobs

इंटरमिटेंट फास्टिंग में अगर आप भी ऐसा करते हैं तो फायदे की जगह हो सकता है नुकसान, जानें