in

शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn chopra) और राखी सावंत मीडिया के सामने एक-दूसरे को भला-बुरा कह रहे हैं, जिससे दोनों के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. शर्लिन और राखी के आरोप-प्रत्यारोप ने एक नया मोड़ ले लिया है. दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शर्लिन का आरोप है कि राखी और वकील फाल्गुनी ने मीडिया के सामने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनका अश्लील वीडियो दिखाया था. मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के अंतर्गत दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

राखी और शर्लिन के बीच तकरार तब शुरू हुई थी, जब शर्लिन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि मीटू के आरोपी की शो ‘बिग बॉस’ में एंट्री नहीं होनी चाहिए. इसके बाद, राखी सावंत ने साजिद खान का सपोर्ट किया और शर्लिन पर घिनौने आरोप लगाए. दोनों तब से एक-दूसरे को भला-बुरा कह रहे हैं.

राखी सावंत ने कहा था कि शर्लिन किसी-न-किसी पर झूठे आरोप लगाती रहती हैं. राखी ने उन्हें एक पोर्न स्टार कहा था, जिसके बाद शर्लिन ने उन पर पलटवार करते हुए पति और ब्वॉयफ्रेंड बदलने का आरोप मढ़ा. उन्होंने कहा था कि राखी भाड़े के पति और ब्वॉयफ्रेंड रखती हैं और उन्हें कंगाल करने के बाद छोड़ देती हैं.

Tags: Rakhi sawant, Sherlyn Chopra

Source link

टीचर मोनू का जवाब सुनकर आज तक कंफ्यूज है….मजेदार चुटकुला कर देगा लोटपोट

Dum Aloo Recipe: इस तरह बनाएं पंजाबी दम आलू तो डिनर बन जाएगा बेहद लज़ीज