in

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, ‘Bigg Boss 16’ से हटाने की लगाई गुहार

नई दिल्ली: शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने आज मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने ऐसा साल 2005 में हुई एक तकलीफदेह घटना को सामने लाने के लिए किया है, जिसमें उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी.

शर्लिन के प्रवक्ता ने ईटाइम्स को बताया, ‘हम धाराओं का खुलासा नहीं करना चाहेंगे, लेकिन हमने इसे एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचने के तहत दायर किया है. हमने यह भी उल्लेख किया है कि कैसे वह अपनी इमेज को सफेद करने के लिए बिग बॉस शो में आए हैं. शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस उपायुक्त के साथ-साथ राष्ट्रीय महिला आयोग को मार्क करते हुए शिकायत की है.’

एक्ट्रेस के वकील सोहेल शरीफ ने घटना के बारे में बताया, ‘आज, शर्लिन ने साजिद खान के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उन्होंने साजिद के खिलाफ धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज करने के लिए जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत भेजी है. शर्लिन की एक शर्त यह है कि साजिद को ‘बिग बॉस’ के शो से निलंबित कर दिया जाना चाहिए. वे पहले ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लिख चुकी हैं और एक या दो दिन में, हम कलर्स टीवी को बिग बॉस के उन एपिसोड का प्रसारण बंद करने के लिए नोटिस जारी कर रहे हैं, जिनमें साजिद हैं.’

बिग बॉस शो में साजिद खान की एंट्री से है लोगों को आपत्ति
यह पहली बार नहीं है जब फिल्म इंडस्ट्री की किसी महिला ने साजिद खान के बिग बॉस शो में एंट्री पर आपत्ति जताई है. कुछ दिनों पहले, तनुश्री दत्ता ने भी शो के नए सीजन में साजिद को कास्ट करने पर आपत्ति जताई थी. बता दें कि तनुश्री को भारत में मीटू आंदोलन की शुरुआत करने वाली पहली महिलाओं में से एक माना जाता है.

साजिद खान के खिलाफ कई महिलाओं ने लगाए हैं शोषण के आरोप
सिंगर सोना मोहपात्रा और एक्टर अली फजल ने भी साजिद खान के शो में एंट्री पर प्रतिक्रिया दी है और मांग की है कि उन्हें टीवी शो से हटा दिया जाए. इन सभी लोगों ने तर्क दिया है कि मीटू आंदोलन के दौरान साजिद के खिलाफ कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे, इसलिए उन्हें फिर से सार्वजनिक मंच पर आने का मौका नहीं दिया जाना चाहिए.

Tags: Bigg boss, Sajid Khan, Sajid khan sexual harrasment, Sherlyn Chopra

Source link

ज़रूरत से ज्यादा प्रोटीन शेक पीने के भी हो सकते हैं साइड इफेक्ट्स, जानिए यहां

Weight Gain Cause: देर रात को कम खाकर भी आप हो सकते हैं मोटे, जानिए रात के खाने और मोटापा का कनेक्शन