in

‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ का प्रोमो रिलीज, इस बार अशनीर ग्रोवर की जगह पर कौन सा शार्क लेगा शो में एंट्री

मुंबई:  नए कारोबारियों को नए विचारों की उड़ान देने वाला शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ अब दूसरे सीजन के साथ वापसी करने को तैयार है. शार्क टैंक इंडिया एक बार फिर बिजनेस की चाह रखने वाले लोगों को अपने सपनों को साकार करने का मौका देने वाला है. इस शो में अनुभवी निवेशकों और कारोबार विशेषज्ञों के सामने इन नए बिजनेस करने वालों को अपने विचार पेश करने के लिए बेहद खास मौका मिलता है.

कई सारे बिजनेस आइडिया में इन्वेस्टमेंट करने के लिए पहचाना जाने वाला शो शार्क टैंक का सीजन 2 अब आपके सामने आने वाला है. शो के पिछले सीजन में सभी शार्क ने अलग-अलग बिजनेस आइडियाज में इन्वेस्ट किया था और नए सपनों की उड़ान भरी थी. नए कारोबारियों को अपने नई उड़ान के साथ अपने बिजनेस को सही दिशा में ले जाने की राह दिखाने वाला शो अपने दूसरे सीजन के साथ लौटने को तैयार है. पिछले सीजन के चर्चित शार्क अशनीर ग्रोवर अब इस शो से छुट्टी ले चुके हैं और उनकी जगह एक नए उद्योगपति का नाम फाइनल हो चुका है.

कैसा हो सकता है शार्क टैंक इंडिया सीजन 2?
जानकारी के लिए बता दें कि सोनी टीवी पर ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो में एक महिला को सब्जी खरीदते हुए नजर आ रही है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि महिला बेहद दिलचस्प तरीके से मोल-भाव करते नजर आ रही है. बात अगर शो की रिलीज डेट की करें तो फिलहाल इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

कौन करेंगे अशनीर ग्रोवर को रिप्लेस?
जानकारी के लिए बता दें कि पिछले सीजन के पांच जज यानी पीपल ग्रुप के फाउंडर व सीईओ अनुपम मित्तल, बोट के को-फाउंडर एवं चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमन गुप्ता , शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह, लेंसकार्ट के फाउंडर एवं सीईओ पीयूष बंसल और एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थीं. ये इस बार ‘शार्क टैंक सीजन 2’ में भी होंगे. लेकिन अशनीर ग्रोवर की जगह कार देखो ग्रुप के सीईओ और सह संस्थापक अमित जैन नजर आने वाले हैं.

बता दें कि पिछली बार शार्क टैंक इंडिया को लोगों ने काफी पसदं किया था. अब इसके दूसरे सीजन का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. हाल ही में इसके दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज किया गया है.

Tags: Entertainment

Source link

Google ने दिया Gmail यूजर्स को Free गिफ्ट, फोटो और वीडियो के लिए खत्म होगी 15 जीबी स्टोरेज की टेंशन

पीरियड्स के दौरान होने वाली ब्‍लोटिंग को बढ़ा सकते हैं ये फूड्स