in

शाहरुख खान की फिल्म Pathaan का आखिर क्या है 25 तारीख से कनेक्शन, जान लीजिए

मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फैंस किंग खान की इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन कभी आपने ध्यान दिया है कि पठान का 25 तारीख से क्या कनेक्शन है? फिल्म के फर्स्ट लुक से लेकर इसकी रिलीज डेट तक सब कुछ 25 तारीख से जुड़ा हुआ है.

शाहरुख खान की ये फिल्म जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसका फ्रस्ट लुक 25 जून को सामने आया था.अब लोग कयास लगा रहे हैं कि क्रिसमस के दिन इसका ट्रेलर भी सामने आ सकता है. फैंस शाहरुख की इस फिल्म को उनका बॉलीवुड में कमबैक मान रहे हैं. किंग खान के बर्थडे पर फिल्म का पहले टीजर की झलकी भी फैंस को तोहफे के रूप में दिखाई गई. टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला. फैंस की एक्साइटमेंट टीजर देखने के बाद पहले से और ज्यादा बढ़ गई. इसी बीच अब फिल्म का 25 तारीख से एक खास कनेक्शन निकलकर सामने आया है.

Twitter/Printshort

25 तारीख से है पठान का कनेक्शन
कुछ चीजों को देखकर लगता है कि शाहरुख की ‘पठान’ का रिश्ता 25 तारीख से कोई खास कनेक्शन है. जैसे फिल्म के फर्स्ट लुक की बात करें तो वो भी 25 तारीख से जुड़ा है. इसके बाद दीपिका पादुकोण का पहला लुक 25 जुलाई को सामने आया, जॉन अब्राहम का लुक 25 अगस्त को सामने आया, फिर 25 सितंबर को शाहरुख ने अपनी फिल्म से जुड़ी एक झलक फैंस को दिखाई और अब फाइनली फिल्म की रिलीज डेट भी 25 जनवरी 2023 है. तो क्या आपको नहीं लगा कि ‘पठान’ का 25 तारीख से कोई रिश्ता है.

ट्रेलर भी 25 तारीख को हो सकता है रिलीज
रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि क्रिसमस 2022 को ‘पठान’ का ट्रेलर भी देखने को मिल सकता है. 25 तारीख से अब तक जो ‘पठान’ का कनेक्शन रहा है उसी के आधार पर ये उम्मीद लगाई जा सकती है. यही सवाल ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श से सोशल मीडिया यूजर्स भी पूछ रहे हैं. कुछ यूजर्स डिमांड कर रहे हैं कि ‘पठान’ का टीजर 15 दिसंबर को ही रिलीज होना चाहिए.

Tags: Shahrukh khan, Shahrukh Khan pathan

Source link

सर्दियों में हो सकती है आंखों में ड्राइनेस, बदलते मौसम में इन बातों का रखें ध्यान

सर्दियों से पहले करें रजाई-कंबल की सफाई, जर्म्स और स्मैल फ्री रखने के लिए फॉलो करें ये टिप्स