in

शाहरुख खान के साथ ‘जवान’ में दिखेगी ये एक्ट्रेस, सलमान खान के साथ भी कर चुकी है फिल्म

मुम्बई. अपनी अदाकारी से दर्शकों को कायल बनाने वाली एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा की किस्मत ने करवट ले ली है. रिद्धि जल्द ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाली हैं. जी हां, टीवी की इस मशहूर अदाकारा के फैन्स इस खबर से काफी उत्साहित हैं. रिद्धि डोगरा ने इससे पहले भी कई फिल्मों में काम किया है और अपनी अदाकारी से खुद को फिल्म इंडस्ट्री में साबित किया है. अब जबकि शाहरुख की फिल्म ‘Jawan‘ में उन्हें कास्ट किया गया है, तो यह उनके बेहतरीन कलाकार होने का प्रमाण भी है.

आपको बता दें कि रिद्धि डोगरा छोटे पर्दे यानी टेलीविजन पर काफी मशहूर अदाकारा के रूप में जानी जाती हैं. रिद्धि ने कई सीरियल्स के साथ रियलिटी शो में भी काम किया है. इसके अलावा वह ओटीटी शो ‘मैरिड वुमन’ और ‘असुर’ में भी अपनी अभिनय क्षमता का जौहर दिखा चुकी हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिद्धि के काम को काफी सराहा गया, जिससे उन्हें नई पहचान भी मिली.

रिद्धि डोगरा का शाहरुख खान की फिल्म में आना, उनके फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. एटली कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘जवान’ में रिद्धि के अलावा कई नामी कलाकार भी नजर आने वाले हैं. इनमें साउथ के दमदार एक्टर विजय सेतुपति और नयनतारा प्रमुख हैं. रिद्धि के फैन्स को अपनी चहेती कलाकार की इस फिल्म का इंतजार है. इस फिल्म में वह एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. हालांकि ‘जवान’ में उन्हें क्या रोल ऑफर किया गया है, यह अभी सीक्रेट है.

इस फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि ‘जवान’ में रिद्धि डोगरा एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. वह पहले ही मुंबई और चेन्नई में शूटिंग पूरा कर चुकी हैं. फिल्म क्रू से जुड़े लोगों के मुताबिक रिद्धि एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उन्होंने इस फिल्म में सराहनीय काम किया है. उनके फैन्स के लिए उन्हें नए किरदार में देखना काफी अच्छा अनुभव होगा. फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है कि दर्शकों को ‘जवान’ में उनका काम जरूर पसंद आएगा.

Tags: Hindi movies, Shahrukh khan

Source link

छोटे बच्‍चों के लिए सुपर फूड है केला, हार्ट से लेकर डाइजेशन तक रखता है ठीक

दुनियाभर में छोटी बच्चियों के लिए ये 3 चुनौतियां हैं डरावनी, बच्चियों को लेकर रहें अलर्ट