in

शाहरुख खान ने की जॉन अब्राहम की तारीफ, शेयर किया साथ काम करने का अनुभव

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. जॉन अब्राहम के साथ काम करने के अनुभव को भी शाहरुख खान ने साझा किया है. शाहरुख खान ने बताया कि जॉन एक सौम्य और अच्छे व्यवहार वाले इंसान हैं.

दरअसल शाहरुख खान ने शनिवार को दोपहर में फैन्स के सवालों के जवाब दिए थे. एक फैन ने पूछा था कि जॉन अब्राहम के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा. इसके जवाब में शाहरुख खान ने बताया कि मैं जॉन को सालों से जानता हूं.

उनके साथ काम करके खुशी हुई. जॉन सबसे सौम्य और अच्छे व्यवहार वाले व्यक्तियों में से एक हैं.  शाहरुख खान और जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म पठान में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. पठान एक भारतीय जासूस की कहानी है. इस रोल में शाहरुख खान को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है. इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म जीरो बुरी तरह पिट गई थी. अब शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 05, 2022, 23:39 IST

Source link

हमारे Password पर हैकर हर सेकेंड में 921 बार करते हैं अटैक, माइक्रोसॉफ्ट ने डेटा जारी करते हुए दी ये सलाह

हैंड बैग की चेन इस्तेमाल करने का सही तरीका जान लें तो लंबे समय नहीं होगी खराब