in

शाहरुख खान मिस कर रहे ‘पठान’ वाला किलर लुक, सिर्फ इस वजह से करना चाहते हैं सीक्वल!

मुंबई : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं. 2 नवंबर को शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. शाहरुख ने बर्थडे पर फैंस को ये एक तोहफा दिया था. देखा जाए तो ये शाहरुख खान की कमबैक फिल्म है. ‘पठान’ का टीजर देखने के बाद शाहरुख के फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म की रिलीज को लेकर पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है.

हाल ही में जब शाहरुख की ‘पठान’ का टीजर सामने आया तो फैंस शाहरुख के धुआंधार एक्शन देखकर हैरान हो गए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस टीजर को लेकर काफी कमेंट्स करे थे. टीजर में जॉन अब्राहम और शाहरुख दोनों जबरदस्त स्टंट कर रहे हैं. लेकिन टीजर देखकर शाहरुख के अवतार के साथ-साथ फैंस का दिल उनके हैयरस्टाइल पर भी अटक गया है. शाहरुख का ये जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

हेयरस्टाइल को लेकर दीपिका से करते थे बात
अब क्योंकि फिल्म का शूट कंप्लीट हो चुका है तो शाहरुख फिर से अपने पहले वाले अवतार में आ गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह अभी भी अपने लम्बे बालों को मिस कर रहे हैं. हाल ही में मुंबई में हुए इवेंट में शाहरुख ने फैंस संग अपने हेयरस्टाइल को लेकर चर्चा की थी. शाहरुख ने कहा कि फिल्म के लिए मैंने जो लंबे बाल बढ़ाए थे वो मुझे काफी पसंद आए थे. बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि दीपिका और उनका हेयरस्टाइल एक जैसा था. वह अपने हेयरस्टाइल को लेकर पहली बार वह किसी फिल्म में अपनी को-स्टार से डिस्कस करते थे.

वरुण धवन का बिगड़ का गया है बैलेंस! ‘जुग जुग जीयो’ के बाद से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं एक्टर

शाहरुख सीक्वल में दोबारा बढ़ा सकते हैं बाल
शाहरुख ने इस इवेंट में अपनी बात रखते हुए ये भी कहा कि अगर ‘पठान’ लोगों को पसंद आती है और इसका सीक्वल आता है तो मैं फिर से अपने बाल जरूर बढ़ाने वाला हूं. शाहरुख ने फैन्स से बात करते हुए कहा, ‘उम्मीद है, अगर आपको ये फिल्म पसंद आई तो आपको पठान का पार्ट 2 भी देखने को मिल सकता है, तो मैं दोबारा अपने बाल बढ़ा लूंगा.’

बता दें कि इसी इवेंट में शाहरुख ने लोगों से अपील की कि वह ‘पठान 2’ के लिए दुआ करें. देखा जाए जनवरी में रिलीज होने वाली ‘पठान’ के आने से पहले ही इसके सीक्वल की भी चर्चा हो रही है. ‘पठान’ यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें सलमान खान पहले से टाइगर के रोल में नजर आ चुके हैं. साथ ही ‘पठान’ में सलमान कैमियो भी करने वाले हैं.

Tags: Deepika padukone, Shahrukh khan, Shahrukh Khan pathan

Source link

Delhi Air Pollution: बढ़ते पॉल्यूशन से बच्चों और बुजुर्गों को सबसे ज्यादा खतरा, डॉक्टर से जानें बचाव के तरीके

विंटर में ग्‍लोइंग स्किन के लिए फॉलो करें ये डेली रूटीन, खूबसूरती और कोमलता रहेगी बरकरार