in

शुक्रवार को नहीं बल्कि गुरुवार को रिलीज हो रही धनुष की फिल्म ‘नाने वरुण’, यह है खास वजह

तमिल सिनमा फैन बेसब्री से फिल्म ‘Ponniyin Selvan 1’ का इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म सिनेमा में 30 सितंबर यानी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. इससे पहले ही धनुष ने अपनी फिल्म नाने वरुण की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है. खास बात यह है कि फिन्म नाने वरुण शुक्रवार को नहीं बल्कि गुरुवार 29 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘UA certificate’ भी मिल गया है. धनुष के भाई सेल्वा राघवन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है.

मणिरत्नम की फिल्म ‘Ponniyin Selvan 1’ से होगी टक्कर
वहीं, फिल्म की रिलीज डेट को देखकर लोग चौंक भी गए. मणिरत्नम की फिल्म ‘Ponniyin Selvan 1’ से ठीक एक दिन इसे रिलीज करने का फैसला लिया गया है. अब 29 सितंबर यानी गुरुवार को धनुष की फिल्म ‘नाने वरुण’ रिलीज हो रही है. वहीं ‘Ponniyin Selvan 1’ 30 सितंबर यानी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. हालांकि दर्शकों को इस वीकेंड 2 फिल्में देखने को मिल सकती हैं.

खास बात यह है कि फिन्म नाने वरुण शुक्रवार को नहीं बल्कि गुरुवार 29 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

यह रहेगी कहानी
धनुष के साथ इस फिल्म में और भी बड़े अभिनेता अभिनय करते दिखेंगे. धनुष के साथ एली अवराम, इंधुजा, प्रभु और योगी बाबू इस फिल्म में नजर आएंगे. युवान शंकर राजा ने फिल्म में संगीत दिया है. धनुष ही इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. धनुष के भाई सेल्वाराघरन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. इससे पहले भी धनुष अपने भाई के साथ कुछ शानदार फिल्में बना चुके हैं.

हॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी रही सफल
बता दें कि धनुष के लिए यह साल शानदार रहा है. धनुष ने अपना हॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है. धनुष की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘The Gray Man’ काफी शानदार थी. यह फिल्म सफल होने के साथ दर्शकों को भी काफी पसंद आई है. धनुष इस फिल्म के सीक्वल में भी काम करने वाले हैं.

Tags: Dhanush

Source link

राजस्थान CET का नोटिफिकेशन जारी, 3000 पदों पर होगी भर्ती, यहां करें आवेदन | rsmssb cet notification 2022 rajasthan cet notification released, government jobs

Funny Jokes: दुकानदार ने गोलू को आईने की इस तरह दी गारंटी, पढ़कर फट पड़ेगा हंसी का बम