in

श्वेता तिवारी Marriage सिस्टम पर नहीं करतीं यकीन, बोलीं- ‘बेटी से भी कहती हूं कि शादी मत करो’

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वे दो साल के बाद टीवी सीरियल में वापसी कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में देखा गया था और अब वे ‘मैं हूं अपराजिता’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि, उन्होंने बीच में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लिया था. वे इस शो के फाइनलिस्ट में से एक थीं.

शो ‘मैं हूं अपराजिता’ की कहानी अपराजिता नाम के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने तीन बेटियों के परिवार को अकेले ही पालती है. श्वेता की असल जिंदगी की कहानी भी काफी कुछ ऐसी ही है. एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. उन्होंने अकेले ही अपनी बेटी पलक तिवारी और बेटे रेयांश की परवरिश की है.

श्वेता तिवारी की पिछली 2 शादियां रही हैं असफल
श्वेता की पिछली दो शादियां असफल रही हैं, लेकिन वे हमेशा अपने बच्चों के साथ मजबूती से खड़ी रही हैं. श्वेता ने अब बताया कि वे शादी के बारे में क्या सोचती हैं. उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं शादी की संस्था में विश्वास नहीं करती. वास्तव में, मैं अपनी बेटी से भी शादी न करने के लिए कहती हूं.’

श्वेता तिवारी ने शादी को लेकर अपने विचार किए व्यक्त
वे आगे कहती हैं, ‘हालांकि, बेटी की अपनी जिंदगी है और मैं उन्हें यह निर्देश नहीं देती कि इसे कैसे जीना है, लेकिन मैं चाहती हूं कि वे ऐसा करने से पहले अच्छी तरह से सोच लें. आप एक रिश्ते में हैं, सिर्फ इसलिए शादी करने की जरूरत नहीं है. जीवन में शादी करना बहुत जरूरी है और शादी के बिना जिंदगी कैसे चलेगी ये नहीं होना चाहिए.’

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक को दी सलाह
उन्होंने कहा कि हर शादी बुरी नहीं होती और ऐसे लोग हैं, जिन्हें वे जानती हैं जो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं. श्वेता ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने कुछ दोस्तों को देखा है जो ऐसे समझौतों के साथ रहते हैं, जो उनके या उनके बच्चों के लिए अच्छा नहीं है. उन्होंने बताया कि वे चाहती हैं कि उनकी बेटी वही करे जो उन्हें पसंद है, लेकिन सामाजिक दबाव में न आए.

Tags: Palak Tiwari, Shweta tiwari

Source link

चेहरे पर नेचुरल ग्लो लाना चाहते हैं तो रात में सोने से पहले करें ये काम, जानें कैसे

कहीं आपका टीनएजर बच्चा ईटिंग डिसऑर्डर का शिकार तो नहीं? जानिए लक्षण और इलाज