in

संजना सांघी से सीखें छोटी-छोटी चीजों का आनंद उठाना, VIDEO में दिखाए थाइलैंड के खूबसूरत नजारे

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने थाईलैंड के ‘Phuket’ की सड़कों और समुद्र तटों में घूमते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. एक्ट्रेस अपना खाली समय थाईलैंड में छुट्टियां मनाने में बिता रही हैं. संजना ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें थाईलैंड के खूबसूरत नजारे दिख रहे हैं. वे अपने फैंस को घूमने-फिरने के लिए प्रेरित कर रही हैं.

वीडियो में, संजना को समुद्र में बोटिंग करते हुए और स्की की सवारी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. फैंस ने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करके उनके लिए प्यार जताया. वीडियो में, संजना फ्लोरल ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. उन्हें जंपसूट पहने हुए बाइक की सवारी करते हुए देखा गया. उन्होंने लोकल डिश का आनंद भी उठाया.

संजना सांघी के फैंस को पसंद आ रहा वीडियो
संजना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘जीवन में छोटी-छोटी चीजों की खुशी.’ उनके एक फैन ने लिखा, ‘बेहद खूबसूरत मैम.’ एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘स्वर्ग में स्वर्ग की रानी, ​​​​आप बहुत सुंदर हैं.’ एक्ट्रेस के कई फैंस ने उनके वीडियो पर दिल और आग के इमोजी पोस्ट करके प्यार जताया है.

संजना सांघी ने ‘रॉकस्टार’ ने बॉलीवुड में रखा था कदम
संजना सांघी ने 2011 में फिल्म ‘रॉकस्टार’ में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अभिनय की शुरुआत की थी. उन्होंने सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रोल में ‘बार बार देखो’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ जैसी फिल्में की हैं. वे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘दिल बेचारा’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं.

संजना सांघी ने ‘दिल बेचारा’ के 2 साल होने पर सुशांत को किया याद
उन्होंने हाल में अपनी पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज के दो साल पूरे होने पर पुरानी यादों को ताजा किया. संजना ने इंस्टाग्राम पर एक छोटी क्लिप पोस्ट की है, जिसमें फिल्म के कई सीन दिखाई दिए. उन्होंने अपने नोट में यह भी कहा कि वे मनी को याद करती हैं, जो फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाई गई भूमिका है. संजना को आखिरी बार निर्देशक कपिल वर्मा की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ में देखा गया था. वे ‘धक धक’ में दीया मिर्जा, तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगी.

Tags: Sanjana Sanghi

Source link

छात्र हो जाएं तैयार, इस दिन होगी NEET PG 2023 की परीक्षा,मेडिकल के 10 एग्जाम्स की तारीखें हुई घोषित | neet pg 2023 exam date of neet mds fmge dnb other

क्या एलर्जी का उपचार कर सकती है हल्दी? जानिए