in

संजय दत्त को साउथ की फिल्मों में दिखा ‘पैशन’, कहा-बॉलीवुड को सीखने की जरूरत

नई  दिल्ली. संजय दत्त (Sanjay Dutt) जल्द ही साउथ की फिल्म ‘केडी- द डेविल’ में नजर आने वाले हैं. इससे पहले भी वह साउथ की फिल्म में नजर आ चुके हैं. यह एक ऐसा दौर हैं जब बॉलीवुड के कई सारे जाने-माने सितारे साउथ की फिल्मों का रुख कर रहे हैं. हाल ही में बेंगलुरु में फिल्म ‘केडी- द डेविल’(KD-The Devil) का टीजर रिलीज हुआ है. इसके टीजर रिलीज के मौके पर इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे संजय दत्त ने साउथ की फिल्मों में अधिक काम करने की इच्छा जताई. इससे पहले संजय दत्त ‘केजीएफ:2’ (KGF:2) में अधीरा का किरदार निभा चुके हैं. संजय दत्त ने साउथ की फिल्मों में काम करने के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने कहा की साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड बहुत कुछ सीख सकता है.

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक साउथ की ओर रुख करने को लेकर संजय दत्त का कहना है कि उन्होंने केजीएफ में काम किया है और अब वह निर्देशक प्रेम के ‘केडी- द डेविल’ में काम कर रहे हैं. यह उनके करियर की दूसरी साउथ फिल्म है और वह इसके लिए काफी उत्साहित हैं. वह इस फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं देते हैं. संजय के मुताबिक दो फिल्मों में काम करने के बाद उनकी साउथ की फिल्मों में काम करने की इच्छा बढ़ गई है.

अपनी फिल्म केजीएफ फ्रैंचाइजी, साउथ की फिल्मों और फिल्म मेकर्स के पैशन के बारे में बात करते हुए संजय कहते हैं कि “केडी का टीजर अद्भुत है. मैं एक बात जानता हूं कि मैंने केजीएफ में काम किया है और एसएस राजामौली सर मेरे अच्छे दोस्त हैं. साउथ की फिल्मों में जो पैशन, प्यार और ऊर्जा दिखाई देती है, उससे बॉलीवुड बहुत कुछ सीख सकता है. बॉलीवुड को अपनी जड़ों को नहीं भूलना चाहिए.”

बता दें, संजय दत्त को बड़े पर्दे पर पिछली बार रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ में देखा गया था. इस फिल्म में वाणी कपूर ने भी अहम किरदार निभाया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

अगले साल रिलीज होगी ‘केडी’-
संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘केडी- द डेविल’ में ध्रुव सरजा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म 1970 के दशक में सेट की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है. यह फिल्म अगले साल कन्नड़, तमिल, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी.

Tags: Aalia bhatt, Entertainment news., Ranbir kapoor, Sanjay dutt

Source link

Indian Navy में 212 पदों पर निकली भर्ती, आज से करें आवेदन | join indian navy 2022 apply now

Pandemic Alert: इस वजह से आएगी अगली महामारी ! डॉक्टर बोले- सिर्फ एक तरीका ही बचाएगा जान