in

सड़क किनारे पैसे मांग रहे बच्चे के साथ एक शख्स ने मिलकर गाया ‘केसरिया’, देखिए दिल खुश कर देने वाला VIDEO

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ लोगों को बेहद पसंद आई और यही वजह रही कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी करने में सफल रही. अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अब जो इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, वो अब आराम से पूरे परिवार के साथ घर में इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं.

इस फिल्म का एक गाना ‘केसरिया (Kesariya)’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ, और इस गाने पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया. वैसे तो इस गाने पर कई रील्स बने और कइयों ने इस गाने पर अपने-अपने डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जिसे देख आपका दिल खुश हो जाएगा.

दरअसल, यह वायरल वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस में शूट किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा गिटार लेकर सड़क किनारे बैठकर गाना गा रहा है और लोग उसे पैसे भी दे रहे हैं. तभी वहां एक शख्स आकर उसके साथ मिलकर ‘केसरिया’ गाने लगता है. इंटरनेट पर लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ के इस डांस नम्बर को शाश्वत सिंह और अंतरा मिश्रा ने अपनी आवाज से सजाया है. वहीं, इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. गाने में आलिया और रणबीर को खूबसूरत स्टेप्ट कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) ने दिए हैं. वहीं, इस फिल्क के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) हैं.

Tags: Viral video, Viral video news

Source link

महिलाओं में थकान और कमजोरी की समस्या दूर करने के 5 घरेलू उपाय

स्किन केयर में ऐसे करें कॉफी और बेसन का इस्तेमाल, त्वचा की समस्याओं से मिलेगी चुटकियों में निजात