in

‘सनक’ का रीमेक बनाना चाहते हैं हॉलीवुड फिल्ममेकर्स, राइट्स के लिए विपुल अमृतलाल शाह से साधा संपर्क

नई दिल्ली: प्रमुख फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने हमेशा दर्शकों को कुछ बहुत ही अद्भुत कहानियां दी हैं और उनमें से एक उनकी एक्शन थ्रिलर ‘सनक’ (Sanak) है.  विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) स्टारर इस फिल्म को डिज़्नी + हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर 2021 को डिजिटली रिलीज़ किया गया था. इस महीने फिल्म ने अपना 1 साल पूरा कर लिया है, संयोग से इसे एक हॉलीवुड फिल्म निर्माता की तरफ से अमेरिका में रीमेक बनाने के लिए एप्रोच किया गया है.

हाल ही में, विपुल अमृतलाल शाह से हॉलीवुड फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर काइलन टायंग ने अमेरिका में सनक का रीमेक बनाने के लिए अपनी दिलचस्पी दिखाते हुए जानकारी ली है. काइलन टाइंग ने ‘लॉस्ट एंड फाउंड’, ‘गिगलबट’ जैसी कई और फिल्मों का निर्देशन किया है. इसके अलावा, यह देश के लिए गर्व की बात है कि हॉलीवुड की तरफ से एक भारतीय फिल्ममेकर से उनकी भाषा में रीमेक बनाने के लिए संपर्क साधा गया है.

 ‘आंखें’ के बाद ‘सनक’ के लिए हॉलीवुड का एप्रोच
इस सिलसिले में विपुल शाह ने कहा, “मेरे निर्देशक कनिष्क वर्मा को मेल आया है और पूछताछ की गई है और उन्होंने इसे मुझे भेज दिया. मैं बहुत उत्साहित हूं. यह मेरे जीवन में एक शानदार संयोग है कि मेरी पहली फिल्म ‘आंखें’ के लिए भी हॉलीवुड से पूछताछ की गई थी, हालांकि किसी वजह से, यह मुमकिन नहीं हुआ. प्रोडक्शन हाउस के रूप में यह एक अविश्वसनीय सम्मान है. मुझे नहीं पता कि यह अमल में आएगा या नहीं, लेकिन फैक्ट तो यह है कि यह मुझे बनाता है, अगर मैं ऐसा कह सकता हूं , पूरी विनम्रता के साथ, मैं एकमात्र व्यक्ति हूं जिसकी दो फिल्मों के रीमेक के लिए हॉलीवुड द्वारा पूछताछ की गई है और मुझे लगता है कि यह कमाल है’.

विपुल शाह हैं बेहद खुश
विपुल शाह ने आगे कहा कि ‘मैं वास्तव में अपनी टीम, विद्युत जामवाल, कनिष्क वर्मा, रुक्मिणी मैत्रा, चंदन रॉय सान्याल, मेरे पूरे टेक्निकल क्रू, मेरे डीओपी प्रतीक देवड़ा, मेरे संपादक संजय शर्मा, मेरे एक्शन डायरेक्टर एंडी लॉन्ग को को बधाई देता हूं जिन्होंने कोविड जैसे मुश्किल समय में इस  तरह से बेहतरीन फिल्म बनाई. मैं बहुत उत्साहित हूं और मुझे  उम्मीद है कि यह अमल होगा यह हम सभी के लिए एक बड़े सम्मान की बात होगी’

बता दें कि विपुल अमृतलाल शाह का लेटेस्ट वेब शो ‘ह्यूमन’ ने हाल ही में अवॉर्ड सेरेमनी में 6 कैटेगरी में अवॉर्ड जीते हैंं, क्योंकि वे राष्ट्रीय पुरस्कारों में बतौर जूरी चेयरमैन जिम्मेदारियों में बिजी थे, इसलिए अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल नहीं हो सके थे. आशिन ए शाह सनशाइन पिक्चर्स के प्रतिनिधि के रूप में समारोह में शामिल हुए थे.

Tags: Hollywood, Vidyut Jamwal

Source link

Delhi: कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को दी राहत 10 नवंबर तक मिली अंतरिम जमानत

सीलिएक डिजीज का संकेत है पाचन संबंधी परेशानियां, जानिए इसके दूसरे बड़े लक्षण