in

सलमान खान की ‘Tiger 3’ को डायरेक्ट करने से अली अब्बास जफर ने किया था मना, निर्देशक ने अब बताई वजह

‘टाइगर 3’ (Tiger 3) सलमान खान के अभिनय से सजी टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त है, जिसे अगले साल रिलीज करने की योजना है. यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के त्योहार पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुआ था, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था. इसका सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ भारतीय नर्सों के 2014 के बचाव अभियान पर बना था. इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था.

अब, यशराज फिल्म्स के प्रोडक्शन में तीसरी किस्त का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं, जो पहले आदित्य चोपड़ा के लिए ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘फैन’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. अली अब्बास जफर ने हाल में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे ‘टाइगर 3’ का निर्देशन क्यों नहीं कर रहे हैं.

‘टाइगर 3’ डायरेक्ट न करने की बताई वजह

निर्देशक ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘आदित्य चोपड़ा बड़े भाई की तरह हैं. जब ‘टाइगर’ के तीसरे पार्ट पर काम चल रहा था, तब मैं कुछ कमिटमेंट्स को पूरा करने में व्यस्त था. हमारी टाइमलाइन मेल नहीं खा थी. मनीष जो फ्रेंचाइजी को आगे ले जा रहे हैं, इसके साथ न्याय करेंगे. कबीर खान, मैं और अब मनीष, हम सभी ने अपनी-अपनी फिल्मों में अपनी खासियत जोड़ी है. मैं ‘टाइगर 3′ का इंतजार कर रहा हूं. मुझे लगता है कि यह बहुत मनोरंजक होगी. मैं खुश हूं.’

सलमान के साथ चौथी फिल्म बनाना चाहते हैं अली अब्बास जफर

अली ने सलमान के साथ दो अन्य ब्लॉकबस्टर ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ में भी काम किया है. उन्होंने आगे बताया कि वे सुपरस्टार के साथ अपनी चौथी फिल्म के लिए स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. वे कहते हैं, ‘सलमान सर और मैं एक बड़े बजट की एंटरटेनिंग फिल्म में साथ नजर आएंगे. मैं उनके साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म करना चाहता हूं. यह कुछ ऐसा है जिस पर मैं काम कर रहा हूं और मैं जल्द ही उनके साथ स्क्रिप्ट साझा करूंगा.’

अली अब्बास जफर ने ‘जोगी’ को किया डायरेक्ट

काम की बात करें, तो अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जोगी’ में दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं. यह फिल्म दिल्ली में साल 1984 के सिख विरोधी दंगों पर बनी है जो हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इसे आलोचकों और दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.

Tags: Ali Abbas Zafar, Salman khan, Tiger 3

Source link

जब नौकरी पर संकट आ जाएं तो घबराएं नहीं, इस तरह करें क्वाइट फायरिंग को हैंडल

लंबे बालों वाले पुरुषों के लिए बेस्ट हैं ‘मैन बन’ के ये स्टाइल्स, मिलेगा ऑसम लुक