in

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, PHOTOS देख हैरान हो रहे फैंस

सलमान खान (Salman Khan) ने कई सितारों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. इनमें उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी शामिल हैं, जिन्होंने फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाई थी, पर आयुष शर्मा लोगों की नजरों में आ गए थे.

आयुष शर्मा इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन के चलते चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए अपनी एक फोटो साझा की है, जिसमें वे अपनी सुडौल काया फ्लॉन्ट कर रहे हैं. एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं. फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वे अपनी डीलडौल से लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित कर रहे हैं. कई यूजर्स उनकी तुलना आग से कर रहे हैं.

(फोटो साभार: [email protected])

आयुष शर्मा ने दिखाई अपनी दमदार बॉडी
फोटो में आयुष को देखकर लगता है कि वे सलमान खान और उनकी जिंदगी से काफी प्रेरित हैं. वे उन्हीं की तरह दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. नेटिजेंस ने भी इस बात पर गौर किया है. आयुष को ज्यादातर नए सितारों की तरह सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद है. बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता, आयुष की पत्नी हैं.

‘अंतिम’ में सलमान खान के साथ नजर आए थे आयुष शर्मा
आयुष शर्मा ने बतौर एक्टर अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को प्रभावित जरूर किया है, पर अभी वे कोई बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाए हैं. दर्शकों ने उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा है. उन्हें पिछली बार फिल्म ‘अंतिम’ में देखा गया था, जिसे महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया था. उन्होंने फिल्म में सलमान खान के साथ अहम रोल निभाया था.

आयुष शर्मा अगली फिल्म में ईसाबेल कैफ के साथ आएंगे नजर
दर्शक अगली बार आयुष शर्मा को फिल्म ‘Kwatha’ में देखेंगे, जिसके निर्माता सलमान खान होंगे. इस फिल्म में कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैफ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. खबरों की मानें तो कैटरीना और सलमान का इस फिल्म में कैमियो रोल भी है.

Tags: Ayush Sharma, Salman khan

Source link

भारतीय डाक में सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका,36000 सैलरी मिलेगी हर महीने | india post payments bank ippb recruitment,GOVERNMENT JOBS NEWS

होंठ क्यों फटने लगते हैं? कहीं इन 4 विटामिन की कमी तो इसके लिए ज़िम्मेदार नहीं