in

सलमान खान के साथ काम करने से पहले सोनाक्षी सिन्हा को मिली थी चेतावनी, जानें पूरा किस्सा

मुंबई : सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को लेकर चर्चा में हैं. इन दिनों वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में हैरान करने वाला खुलासा किया है. यह बात सुनकर सलमान के फैंस भी हैरान हो सकते हैं.

गौरतलब है कि फिल्म ‘दबंग’ से सोनाक्षी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान नजर आए थे. इस फिल्म से ही सलमान ने सोनाक्षी को लॉन्च किया था. फिल्म में निभाए अपने किरदार के लिए सोनाक्षी को बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो करियर के शुरुआती दौर में ही सोनाक्षी ने सलमान को लेकर ऐसी बात सुनी थी जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए थे.

सलमान के साथ काम करना पड़ सकता है भारी
अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा कि किसी ने उन्हें बताया था कि सलमान के साथ डेब्यू करने वाले आर्टिस्ट का करियर ज्यादा लंबा नहीं चलता है. अगर किसी न्यू कमर को कोई ऐसी बात बोलें वो भी जब वो डेब्यू कर रहा हो तो सोचो उसके मन में कितने सवाल आते होंगे. हालांकि मैंने उस वक्त सिर्फ अपने काम पर फोकस किया और इधर उधर की कोई बात नहीं सुनी. ऐसा करना मेरे लिए काफी अच्छा भी साबित हुआ.

सोनाक्षी सिन्हा के फोन खोने से हुमा कुरैशी को क्यों लगता है डर? एक्ट्रेस ने किया दिलचस्प खुलासा

‘डबल एक्सएल’ को लेकर बोलीं
आगे अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, ‘हम दोनों के लिए ही ये एक पर्सनल फिल्म है. इस फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि महिलाओं को कैसे कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है. लेकिन ये सब चीजें आपको अपने सपने पूरा करने से नहीं रोक सकती. जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी और हुमा को कई बार रीयल लाइफ में भी बॉडी शोमिंग के लिए ट्रोल किया गया है, लेकिन दोनों ने हमेशा ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

बात अगर सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्मों की करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘ककुड़ा’ में नजर आने वाली हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसके डायरेक्शन की कमान मराठी डायरेक्टर आदित्य सरपोतदार संभाल कर रहे हैं. इसमें सोनाक्षी के अलावा रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी अहम भूमिका में हैं.

Tags: Huma Qureshi, Salman khan, Sonakshi sinha

Source link

Methi Paratha Recipe: स्वाद से भरपूर मेथी पराठा बनाने के लिए ट्राई करें ये रेसिपी

लड़की का गुस्सा शांत करने का निकाला शानदार तरीका, चुटकुला पढ़कर आ जाएगी हंसी