in

सलमान खान ने शालीन भनोट की खास डिमांड पर लगाई क्लास, कहा- ‘फनी नहीं इरीटेटिंग है…’

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के आने वाले एपिसोड में होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान शो के कंटेस्टेंट शालिन भनोट की चिकन की मांग को लेकर उन पर भड़कते नजर आएंगे. ऐसा कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है. सलमान शालीन पर आपा खोते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “शालिन आपका चिकन चिकन ये इतना हो गया है कि टास्क शुरू होने से पहले, रात को सोने से पहले ‘बिग बॉस’ ये सब भी रह रहे हैं यार, मैं तो बोले रहा हूं ये भी बंद कर दो.’

सलमान खान ने शालीन की मांग को लेकर ना सिर्फ उन पर ताना मारा बल्कि उन्हें “इरिटेटिंग” भी कहा. वैसे पिछले कई एपिसोड में ये देखा गया है कि शालीन ने घर के राशन को लेकर नाराजगी जाहिर की है. वह काफी समय से बिग बॉस से अपने चिकन की डिमांड कर रह हैं. बीते दिनों तो बिग बॉस ने उन्हें इस हरकत के लिए काफी लताड़ा था. यहां तक की उन्हें चेतावनी भी दी थी. लेकिन शालीन ने अब तक चिकन की रट लगा रखी है.

बिग बॉस से की थी बहस
जानकारी के लिए बता दें कि शालीन भनोट के लिए बिग बॉस हाउस में हर दिन 300 ग्राम चिकन भेजा जाता है. बीते एपिसोड में शो में सभी घरवालों के लिए पर्याप्त राशन भी भेजा गया था लेकिन शालीन ये सोचकर बैठे थे कि उनके लिए अलग से चिकन आएगा. यही वजह थी कि वह वह बार-बार बिग बॉस और बाकी घरवालों से चिकन को लेकर बात कर रहे थे. हालांकि, बिग बॉस ने कहा कि, उनका चिकन अलग से नहीं आएगा, क्योंकि घर के राशन में सब के लिए दिया गया है. लेकिन, शालीन अपनी बात पर अड़े रहते हैं और बिग बॉस से बहस करने लगते हैं.

बिग बॉस हाउस पहुंची जाह्नवी
दूसरे प्रोमो में शो में जाह्नवी कपूर और सनी कौशल भी नजर आ रहे हैं. वह अपनी फिल्म ‘मिली’ को प्रमोट करने बिग बॉस हाउस में आए हैं. दोनों घरवालों के साथ जमकर मस्ती करते हैं. खासतौर पर जाह्नवी कपूर और अब्दु की मस्ती पर घरवालें काफी हैरान होते हैं. साथ ही जाह्नवी ने गोरी नागोरी के साथ डांस भी कियाय. एक्ट्रेस घर के कैप्टन अब्दु रोजिक को अपना नंबर देती भी नजर आईं.

Tags: Bigg boss, Salman khan

Source link

ह्यूमिडिफायर का इस्तेमाल करते समय इन बातों का रखें खास ख्याल

शरीर को लचीला बनाने के लिए रोज करें त्रिकोणासान, जानें अन्य लाभ और इसे करने का सही तरीका