in

सलमान खान से माफी मांग KRK ने अब नदीम सैफी को बताया डरपोक, नेटिजेंस ने पूछा- इतना क्यों डरते हो सल्लू भाई से?

मुंबई: कमाल आर खान (KRK) यानी केआरके के नाम से मशहूर फिल्म समीक्षक बॉलीवुड एक्टर्स पर लगातार हमला बोलते रहते हैं. लेकिन इन दिनों कमाल आर खान का मिजाज शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बदला हुआ है. केआरके ने दोनों एक्टर्स से अपनी गलती के लिए माफी मांगी तो सोशल मीडिया यूजर्स इसे पचा नहीं पा रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं. इस पर कमाल ने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया है और अब संगीतकार नदीम सैफी (Nadeem Saifi) पर निशाना साधा है.

कमाल आर खान ने ट्वीट कर मशहूर संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण फेम नदीम सैफी को आड़े हाथ लिया है. कमाल ने लिखा है कि ‘मैंने अपनी जिंदगी में बहुत डरपोक लोग देखे हैं लेकिन नदीम सैफी से अधिक नहीं. उसको लगता है कि किसी इंडियन एजेंसी का कोई एजेंट उसका पीछा कर रहा है. नदीम भाई कुछ तो दिमाग यूज करो यार, आप इतने महत्वपूर्ण नहीं हैं’.

(साभार: Twitter)

नदीम-श्रवण की मशहूर संगीतकार जोड़ी थी
बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में नदीम-श्रवण की जोड़ी ने शानदार संगीत दिया है. टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की हत्या की प्लानिंग में नदीम सैफ का नाम आया था. इसके बाद से ही वह इंडिया नहीं लौटे, हालांकि वह खुद को बेगुनाह बताते हैं. बहरहाल बात केआरके के बदले हुए सुर की. सलमान खान और शाहरुख खान को अक्सर आड़े हाथ लेने वाले कमाल के सुर अचानक इन खान एक्टर्स को लेकर बदल गया है, इतना ही नहीं ट्वीट पर माफी भी मांगी है.

गलती मानने का मतलब डर नहीं
कमाल आर खान के बदले हुए अंदाज से सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं. इस पर नेटिजेंस ने पूछा ‘इतना क्यों डरते को सल्लू भाई से ?’. इसका भी जवाब केआरके ने दिया है. एक ट्वीट पर केआरके ने जवाब दिया ‘अगर मुझे पता पता चल गया है कि सलमान खान के कंधे पर रखकर चला कोई और रहा है, तो ये मेरी ड्यूरी बनती है कि अपनी गलती मानूं और सॉरी बोलूं. हर किसी को अपनी गलती माननी चाहिए. गलती मानने का मतलब डर नहीं है’.

(साभार: Twitter)

KRK देने वाले हैं खुशखबरी
केआरके ट्वीट को लेकर जेल की हवा भी खा चुके हैं लेकिन केआरके ने इसे भी पॉजिटिव लेते हुए लिखा ‘जिंदगी में जो भी होता है वो कुछ अच्छे के लिए होता है. हमेशा हर चीज का पॉजिटिव पहलू देखिए. मैं बिना किसी जुर्म के 9 दिन जेल में रहा और शायद ये 9 दिन की जेल ही मेरे लिए एक वरदान साबित होगी. इंतजार कीजिए, जल्दी ही बहुत बढ़िया खबर दूंगा’.

(साभार: Twitter)

खैर अब इंतजार करिए कमाल आर खान अब क्या नई खुशखबरी देने वाले हैं.

Tags: Kamal R Khan, Salman khan, Shah rukh khan

Source link

BSTC Rajasthan Pre DElEd Result 2022 जानें कब होगा जारी और कैसे करें चेक | BSTC Rajasthan Pre DElEd Result 2022 Know when it will be released and how to check

How To Make Gud Ki Roti: इस आसान तरीके से बनाएं स्वाद और पौष्टिकता से भरपूर गुड़ की रोटी