in

सस्पेंस से भरपूर ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक मर्डर केस में फंसते दिख रहे राजकुमार राव

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग (Monica, O My Darling)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. एक तरफ जहां ट्रेलर में सस्पेंस दिखाया गया है, तो दूसरी ओर आपको कुछ कॉमेडी सीन्स भी देखने को मिल जाएंगे.

वैसे, ट्रेलर देखने के बाद दर्शक अंत तक अनुमान लगाते रह जाएंगे कि मर्डर किसने की है- राजकुमार ने, हुमा कुरैशी ने या फिर राधिका आप्टे ने? ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार एक मर्डर केस में फंसते चले जाते हैं, लेकिन आखिरी तक वह इसमें शामिल न होने की बात करते रहते हैं. वहीं, दूसरे दृश्य में वह एक डेड बॉडी को ठिकाने लगाते नजर आते हैं.

फिल्म में राजकुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी के अलावा सिकंदर खेर, आकांक्षा रंजन कपूर, ‘सुपर डीलक्स’ स्टार भगवती पेरुमल और सुकांत गोयल जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी देखने को मिलेगी. वैसे, दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है.

वासन बाला द्वारा निर्देशित फिल्म की निगरानी थ्रिलर शैली के आइकन श्रीराम राघवन ने की है, जिन्होंने 2018 की फिल्म ‘अंधाधुन’ का निर्देशन किया था. मैचबॉक्स शॉट्स के बैनर तले सरिता पाटिल, संजय राउत्रे, दीक्षा ज्योत राउत्रे और विशाल बजाज द्वारा निर्मित फिल्म 11 नवंबर, 2022 को विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

Tags: Huma Qureshi, Rajkumar Rao

Source link

क्या झींगा मछली खाना हेल्थ के लिए फायदेमंद? सच जानकर हैरान रह जाएंगे

अरारोट पाउडर की मदद से घर पर ही तैयार कर लें नेचुरल बॉडी बटर