in

साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज करने पुलिस स्टेशन पहुंचीं शर्लिन चोपड़ा, बोलीं- ‘मैं निष्पक्ष जांच चाहती हूं’

मुंबई. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. दरअसल, उन्होंने कुछ दिन पहले ही मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस ने ऐसा साल 2005 में हुई एक तकलीफदेह घटना को सामने लाने के लिए किया है, जिसमें उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अब इसी मामले में शर्लिन आज मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज करने पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मुझे बताया गया है कि जिस पुलिस अधिकारी को मेरा मामला सौंपा गया है वह मौजूद नहीं हैं. मैंने उनसे अनुरोध किया कि मुझे एक महिला अधिकारी दें ताकि मैं अपना बयान दे सकूं. मैं निष्पक्ष जांच चाहती हूं. अगर वे मेरा बयान नहीं लेना चाहते हैं तो वे स्पष्ट रूप से कह सकते हैं’

ट्विटर प्रिंटशॉट

वहीं, दूसरी ओर साजिद खान इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रहे हैं. शर्लिन चोपड़ा को इस बात पर भी आपत्ति कि वो इस शो का हिस्सा हैं. हाल ही में ईटाइम्स से एक्ट्रेस के वकील ने कहा था कि शर्लिन चाहती हैं कि साजिद को इस शो से निलंबित कर देना चाहिए.

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब फिल्म इंडस्ट्री की किसी महिला ने साजिद खान के बिग बॉस शो में एंट्री पर आपत्ति जताई है. कुछ दिनों पहले, तनुश्री दत्ता ने भी शो के नए सीजन में साजिद को कास्ट करने पर आपत्ति जताई थी. बता दें कि तनुश्री को भारत में मीटू आंदोलन की शुरुआत करने वाली पहली महिलाओं में से एक माना जाता है.

Tags: Sajid Khan, Sherlyn Chopra

Source link

IOCL Recruitment 2022: 265 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की आखिरी तारीख समेत सारी डिटेल | IOCL Recruitment 2022 Latest and new job 265 post know registration process and others details

दांत में लगा कीड़ा हटवाने गए पेशेंट के साथ हो गया कुछ ऐसा, पढ़कर हंसी नहीं रोक पाएंगे