in

साजिद खान पर आरोप लगाने वाली रानी चटर्जी के वो 5 गाने जिसमें एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हदें पार! देखिए

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) बीते दिन डायरेक्टर साजिद खान पर आरोप लगाने के बाद से काफी चर्चा में रही हैं. उन्होंने उन पर गलत तरीके से छूने और अश्लील हरकत करने आरोप लगाया है. वो भोजपुरी में ढेरों फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. क्या आपको पता है साजिद पर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस अपने गानों में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं. वो ‘मस्तराम’ जैसी वेब सीरीज में बेहद ही बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं, जिसे आप परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं. ऐसे में आपको उनके कुछ गानों से रूबरू करा रहे हैं, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार की है. देखिए…

‘गर्मी बुझाला रानी चला दुताला’
भोजपुरी सॉन्ग ‘गर्मी बुझाला रानी चला दुताला’ को रानी चटर्जी के साथ यश कुमार पर फिल्माया गया है. इसमें दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं साथ ही गाने के बोल भी सुनने में काफी अटपटे लगने वाले हैं.

‘रिमझिम बरसेला सावन’
रानी चटर्जी और रवि किशन (Ravi kishan) पर फिल्माया गया गाना ‘रिमझिम बरसेला सावन’ (Rimjhim Barsela Sawan) में एक्ट्रेस को काफी बोल्ड देखा जा सकता है. बारिश की रिमझिम के बीच वो रवि के साथ काफी रोमांटिक मूड में नजर आती हैं. ये बेहद ही बोल्ड है. इस गाने को फिल्म ‘ज्वालामंडी’ में फिल्माया गया है.

‘कईसन पियवा के चरितर बा’
रानी चटर्जी की हिट फिल्म ‘देवरा बड़ा सतावेला’ (Devra Bada Satavela) में एक्ट्रेस के ऊपर कई गाने फिल्माए गए हैं, जिसमें उनके साथ रवि किशन दिखे हैं. इसमें से एक रानी का गाना ‘कईसन पियवा के चरितर बा’ (Aai Ho Dada) है, जिसमें उन्हें बेहद बोल्ड होते देखा गया है.

‘दूधिया गोराई’
इसके अलावा रानी चटर्जी का गाना ‘दूधिया गोराई’ है, जिसमें एक्ट्रेस को बारिश में काफी बोल्ड देखा गया है. इसमें वो मिनी स्कर्ट में आदित्य ओझा के साथ रोमांस करते हुए बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए नजर आई थीं.

‘सईया जल्दी लेलs गुदगुदी होता जी’
रानी चटर्जी और राकेश मिश्रा पर फिल्माया गया गाना ‘सईया जल्दी लेलs गुदगुदी होता जी’ बेहद ही बोल्ड है. इसमें एक्ट्रेस को अपने को-एक्टर के साथ कोजी होते हुए देखा जा सकता है. इनका गाना ‘जय मेहरारू जय ससुरारी’ का है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actress rani chatterjee, Rani Chatterjee

Source link

स्वाद का सफ़रनामा: खून को साफ और पाचन सिस्टम को दुरुस्त रखती है मोठ दाल, भारत में पैदा होकर पूरी दुनिया में फैली

Surya Grahan 2022 Recipe: सूर्य ग्रहण खत्म होने के बाद सबसे पहले खाएं तिल-गुड़ से बनी बर्फी