in

सामंथा रूथ प्रभु पहली बॉलीवुड फिल्म में निभाएंगी राजकुमारी का रोल, आयुष्मान खुराना बनेंगे वैम्पायर!

‘द फैमिली मैन 2‘ में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसी का नतीजा है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के कई प्रस्ताव मिल रहे हैं. उन्होंने दिनेश विजान के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने में रुचि दिखाई, जिसमें वे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नजर आएंगी. ‘स्त्री’, ‘भेड़िया’ और ‘मुंझा’ के बाद, मैडॉक फिल्म्स की हॉरर-कॉमेडी स्पेस की यह चौथी फिल्म होगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने आयुष्मान खुराना के साथ अपने अगले प्रोडक्शन के लिए सामंथा रूथ प्रभु से संपर्क किया था. यह एक हॉरर-कॉमेडी है और उसी के लिए बातचीत चल रही थी. अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने प्रोजेक्ट साइन कर दिया है.

अमर कौशिक हैं फिल्म के निर्देशक
फिल्म में कलाकार हॉरर-कॉमेडी की दुनिया को अगले स्तर पर ले जाते नजर आएंगे. एक मीडिया पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा रूथ प्रभु एक राजकुमारी की भूमिका निभाएंगे, जबकि आयुष्मान खुराना एक वैम्पायर के रोल में नजर आएंगे. अमर कौशिक को फिल्म का निर्देशन करने के लिए अनुबंधित किया गया है, जबकि नीरेन भट्ट इसकी पटकथा लिखेंगे.

आयुष्मान खुराना और सामंथा को साथ में देखना होगा रोमांचक
अगर यह रिपोर्ट सच है, तो सामंथा और आयुष्मान को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना वाकई में दिलचस्प होगा. यह सामंथा रूथ प्रभु की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी. जाहिर है कि एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके फैंस भी इस फिल्म को लेकर रोमांचित हैं. ऐसी चर्चाएं हैं कि फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी.

आयुष्मान खुराना के पास हैं किई फिल्में
इस बीच, सामंथा रूथ प्रभु के पास रूसो ब्रदर्स के ‘सिटाडेल’ का हिंदी वर्जन है. इसके अलावा, आयुष्मान खुराना के पास ‘ड्रीम गर्ल 2’, ‘डॉक्टर जी’ सहित अन्य प्रोजेक्ट हैं. अमर कौशिक वरुण धवन और कृति सेनन के अभिनय से सजी फिल्म ‘भेड़िया’ का निर्देशन भी कर रहे हैं.

Tags: Ayushmann Khurrana, Samantha akkineni

Source link

CUET स्कोर के आधार पर ऐसे तैयार करेगा दिल्ली विश्वविद्यालय मेरिट लिस्ट, जानें पूरी डिटेल | Delhi University will prepare merit list on the basis of CUET score, know complete details

शुगर और बढ़ते वजन से परेशान लोगों के लिए ‘रामबाण’ है बाजरा, इस अनाज के फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान