in

सिद्धांत चतुर्वेदी ने नव्या नवेली के साथ डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही दिल की बात

नई दिल्ली: सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने एक नए इंटरव्यू में डेटिंग की अफवाहों पर अपनी दिल की बात कही है. उनका नाम काफी समय से अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) से जुड़ा हुआ है. नव्या और सिद्धांत को आखिरी बार मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया था.

सिद्धांत फिलहाल अपनी आने वाली हॉरर-कॉमेडी ‘फोन भूत’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर होंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘फोन भूत’ के प्रमोशन के दौरान सिद्धांत ने खुद को सिंगल बताया.

सिद्धांत को ईशान के साथ अपने बारे में एक ऐसी अफवाह के बारे में बताने के लिए कहा गया, जो वे चाहते थे कि सच हो. इस पर सिद्धांत ने गुडटाइम्स से कहा, ‘मैं किसी को डेट कर रहा हूं. काश यह सच होता.’ ईशान ने कहा कि वे चाहते हैं कि उनकी लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में खबरें सही हों.

इन सेलेब्स ने बेबी संग मनाई पहली दिवाली आगे देखें…

हैलोवीन पर सिद्धांत ने सुपरहीरो शक्तिमान के रूप में कपड़े पहने. उन्होंने एक इंस्टाग्राम रील पोस्ट की और लिखा, ‘सॉरी शक्तिमान.’ उनके वीडियो ने उनके प्रशंसकों और दोस्तों के साथ-साथ नव्या को भी खुश कर दिया. सिद्धांत ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2017 में टीवी सीरीज ‘लाइफ सही है’ से की थी.

Tags: Navya Naveli nanda, Siddhant Chaturvedi

Source link

Black Water के दीवाने हैं Virat Kohli समेत कई सेलिब्रिटीज, जानें इसके 5 बड़े फायदे

हाई कोलेस्ट्रॉल की वजह से दिल और दिमाग को होता है काफी नुकसान, जानकर हैरान रह जाएंगे